Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

कांग्रेस विधायक एकजुट, भाजपा नहीं कर सकती तोड़फोड़ : खड़गे

Sunday, November 10, 2019 10:45 AM
मल्लिकार्जुन खड़गे (फाइल फोटो)

जयपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट है, भाजपा चाहे कितना भी प्रयास कर ले, उनमें तोड़फोड़ नहीं कर सकती है। सांगानेर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए खड़गे ने कहा कि महाराष्ट्र में अभी हालात ठीक नहीं है और भाजपा करोड़ों रुपए देकर कांग्रेस और एनसीपी विधायकों को तोड़ने का प्रयास भी कर रही है।

एक सवाल के जवाब में खड़गे ने कहा कि हम यहां घुमने और अपने विधायक मित्रों से मिलने आए हैं। इसके साथ ही उनके बातचीत कर आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

स्वच्छता सर्वेक्षण का परिणाम जारी

स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत नगर निगम की ओर से विभिन्न संस्थानों के लिए शुरू किए त्रिमासिक स्वच्छता रैकिंग के परिणाम शुक्रवार को जारी कर दिए।

21/12/2019

नौ साल के लिए बनेगी राजस्थान रोड सेक्टर पॉलिसी

राज्य की कांग्रेस सरकार आगामी नौ साल के लिए राजस्थान रोड सेक्टर पॉलिसी लाने की तैयारी कर रही है। वर्ष 2028 तक के लिए बनने वाली इस पॉलिसी का प्रारूप तैयार कर लिया गया है।

19/11/2019

बेरोजगारी से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

निकटवर्ती नाना थाना क्षेत्र के नाना स्टेशन के करीब बेरोजगारी से तंग युवक ने अजमेर मैसूर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली।

24/05/2019

बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय का मामला, हाईकोर्ट ने खारिज की मदन दिलावर की याचिका

राजस्थान हाईकोर्ट ने बसपा विधायकों के संबंध में स्पीकर की ओर से कार्रवाई नहीं करने के खिलाफ दायर भाजपा विधायक मदन दिलावर की याचिका को सारहीन बताते हुए खारिज कर दिया है। न्यायाधीश महेंद्र गोयल की एकलपीठ ने यह आदेश मदन दिलावर की याचिका पर दिए।

27/07/2020

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम राठौड़ कोरोना पॉजिटिव, परिवार के अन्य सदस्य क्वारेंटाइन

राजस्थान में विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम राठौड़ को सोमवार सुबह कोरोना होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद राजेंद्र राठौड़ सहित उनके परिवार के 16 सदस्यों की भी जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

17/08/2020

महिला सुरक्षा को लेकर गहलोत सरकार ने लिए तीन बड़े फैसले

थाने में मामला दर्ज नहीं होने पर थानेदार पर भी गाज गिरेगी। महिला अत्याचारों की माॅनिटिरिंग के लिए एक नया पद स्वीकृत किया जायेगा।

10/05/2019

मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू में रविवार को 6 घंटे की ढील

मालपुरा कस्बे में अब शांति के मद्देनजर कर्फ्यू के पांचवें दिन रविवार को 6 घंटे की ढील दी गई। पुलिस के अनुसार पिछले दो दिन में कर्फ्यू में दी गई ढील के दौरान शांति बने रहने के कारण रविवार को कर्फ्यू में ढील को बढ़ाकर 6 घंटे कर दिया गया और सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई।

13/10/2019