Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

होटल में ठहरे विधायकों ने देखी फिल्म 'गांधी', मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी रहे मौजूद

Sunday, June 14, 2020 12:00 PM
कल्ला के साथ नेताओं ने योगा किया।

जयपुर। राज्यसभा चुनाव में किसी भी तरह की सेंधमारी से बचने के लिए कांग्रेस की ओर से जेडब्ल्यू मैरियट में मंत्रियों और विधायकों का रविवार को बौद्धिक ज्ञान कराया गया। इसके लिए फिल्म गांधी दिखाई गई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेसी नेताओं ने भी विधायकों के साथ यह फिल्म देखी। इसके साथ ही  चुनावी रणनीति को लेकर भी मंथन का दौर चलता रहा। बाड़ेबंदी में खाद्य आपूर्ति मंत्री  रमेश मीणा रविवार को भी शामिल नहीं हुए, जबकि उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने पारिवारिक कारणों के कारण दिल्ली दौरे पर है।

बताया जा रहा है कि बाड़ेबंदी में अभी करीब 115 विधायक शामिल है। इसके अलावा कुछ विधायक मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेताओं से अनुमति लेकर बाड़ेबंदी में अपने निजी कारणों के कारण शामिल नहीं हो पाए है। बीटीपी के दोनों विधायक पिछले 3 दिन से बाड़ेबंदी में शामिल है। इसके साथ ही 13 निर्दलीय विधायक भी रुके हुए है। इसके अलावा मंत्री बीडी कल्ला के साथ विधायकों और नेताओं ने योगा किया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बाहरी राज्यों का कोटा कम करने की मांग

राजस्थान की भर्तियों में बाहरी राज्यों के अभ्यर्थियों का कोटा कम करने की मांग को लेकर गत दो सालों से राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ का संघर्ष जारी है।

08/08/2019

निर्धारित कीमत से दोगुना तक मंहगे बिके आवास

आमजन को आसानी से आवास लेने के लिए राजस्थान आवासन मंडल की ई-आॅक्शन योजना में प्रतापनगर जयपुर के आवासों की पहली लॉटरी में 16 प्रतिशत आवासों की ही बिक्री हो सकी।

06/10/2019

BMW हिट एंड रन प्रकरण में सिद्धार्थ महरिया सहित 2 अन्य को बड़ी राहत

जस्टिस पंकज भंडारी की खंडपीठ ने आरोपियों की आपराधिक याचिका पर उक्त आदेश दिए हैं।

04/10/2019

राहुल गांधी का प्रदेश दौरा आज से, 2 दिन में चार जिलों में 5 सभाएं करेंगे, ट्रैक्टर रैली भी निकालेंगे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर रहेंगे। गांधी अपने दो दिन के दौरे के तहत चार जिलों में पांच सभाएं करेंगे। इस दौरान वे ट्रैक्टर रैली और मंदिर दर्शन करते भी नजर आएंगे। राहुल गांधी की सभाओं की तैयारी के लिए सत्ता और संगठन कई दिनों से जुटे हुए हैं।

12/02/2021

राजस्थान में कई स्थानों पर प्री मानसून की अच्छी बारिश

राजस्थान में प्री मानसून वर्षा का दौर जारी है और प्रतापगढ़, चित्तौडग़ढ, डूंगरपुर, बासंवाड़ा एवं उदयपुर जिलों में अच्छी बारिश हुई है।

19/06/2019

मुंबई-उदयपुर फ्लाइट फिर निरस्त

उदयपुर। लॉकडाउन के बाद मुंबई-उदयपुर के बीच उड़ानों का संचालन तमाशा बन गया है। इस माह तीन बार निरस्त होने के बाद चली मुंबई-उदयपुर उड़ान दो बार चलकर फिर कैंसल हो गई।

28/06/2020

करप्शन तंत्र को खत्म करने में कामयाब एसीबी के 3 सुपर कॉप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की परिवहन विभाग पर की गई कार्रवाई में लगातार नए-नए राज खुल रहे हैं। एसीबी के तीन सुपर कॉप आलोक त्रिपाठी, सौरभ और दिनेश एमएन की ओर से की जा रही कार्रवाई से भ्रष्ट लोग परेशान हैं।

20/02/2020