Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

भक्ति में प्रीत हो तो मिलती हैं ऊंचाइयां: सुधान्शु महाराज

भक्ति में प्रीत हो, मन में सच्ची श्रद्धा और विश्वास हो तो व्यक्ति की सफलता में कोई संदेह नहीं रह जाता। ऐसा व्यक्ति जीवन में सफलता की अनुपम ऊंचाइयां चढ़ता चला जाता है।

21/12/2019

दुष्कर्मी को कठोर सजा मिलेगी : पायलट

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शास्त्रीनगर दुष्कर्म मामले में कहा है कि अपराधी को कठोर सजा मिलेगी। पायलट ने ट्वीट कर कहा है कि जयपुर में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना निदंनीय है।

05/07/2019

गुजरात के कांग्रेस विधायकों की आबूरोड में बाड़ाबंदी, राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग का डर

गुजरात में राज्यसभा चुनाव को लेकर विधायकों का एक दल राजस्थान सीमा पर स्थित निजी रिसोर्ट पर पहुंचा है। गुजरात में होने वाले राज्यसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का खतरा सता रहा है जिसके चलते गुजरात में कांग्रेस विधायकों की बाडेबंदी कर उन्हें राजस्थान, गुजरात सीमा के आबूरोड में एक रिेसोर्ट में लाया गया है। अब तक करीब 22 विधायकों को रिसोर्ट में लाया गया है।

07/06/2020

स्वर्णिम विजय वर्ष साइक्लोथॉन: 1971 किलोमीटर पूरे करने के बाद लोंगेवाला में साइक्लोथॉन का समापन

पश्चिमी क्षेत्र के सीमावर्ती जिलों में कोणार्क कोर द्वारा आयोजित भारत-पाकिस्तान 1971 युद्ध के स्वर्णिम विजय वर्ष साइक्लोथॉन का रविवार को 1971 किलोमीटर पूरा होने के बाद लोंगेवाला में समापन हो गया। टीम का स्वागत सेना मेडल से सम्मानित सेवानिवृत्त कर्नल हेम सिंह शेखावत द्वारा किया गया, जो 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान प्रसिद्ध चाचरों छापे का हिस्सा थे।

06/12/2020

प्रदेश में शराब की दुकानें खुलने के बाद उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

प्रदेश में शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति के चलते सुबह से दुकानों के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ देखी गई। राजधानी जयपुर के अधिकांश इलाकों में शराब की दुकानें बंद है, हालांकि सुबह कुछ देर के लिए शराब की दुकानें खुली थी।

04/05/2020

सतीश पूनिया के पास भाजपा संगठन में कार्य करने का लम्बा अनुभव है: ओम माथुर

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कि भारत में घुस कर आतंकवाद करने वालो को अब भारत उनके घर में घुसकर मारेगा। जावड़ेकर ने कहा कि भारत ने एयर स्ट्राइक और सर्जीकल स्ट्राइक में इस तरह की कार्रवाई करके दिखा दिया है।

08/10/2019

शहर होगा भिखारियों से मुक्त

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर को भिक्षावृत्ति मुक्त शहर बनाने, प्रथम चरण का कार्य पूरा करके मैट्रो चलाने और वाहन मुक्त क्षेत्र बनाए जाने की घोषणा की।

11/07/2019