Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

छह साल बाद पाक जेल से रिहा हो गांव पहुंचा जुगराज, मनाई खुशियां

छह वर्ष तक पाकिस्तान की जेल में रहने के बाद बूंदी का लाल जुगराज भील रविवार सुबह राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा, तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा, भाई बाबूलाल के साथ बूंदी पहुंचा। जिसके बाद जुगराज अपने गांव रामपुरिया पहुंचा तो 6 वर्ष बाद अपने बेटे को देख कर वृद्ध माता-पिता पिता भावुक हो उठे और आंखों से अश्रुधारा बह निकली।

05/05/2019

पदयात्रा में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़

कस्बे के भोपा की ढाणी स्थित श्री देवनारायण भगवान के मंदिर में गाजे-बाजे के साथ देवनारायण भगवान की 12वीं पदयात्रा रवाना हुई।

29/08/2019

राजस्थान बोर्ड के 12वीं साइंस और कॉमर्स के नतीजे घोषित, क्लिक कर यहां देखें

दैनिक नवज्योति वेबसाइट dainiknavajyoti.com या dainiknavajyoti.net पर आप नतीजे देख सकते हैं। दैनिक नवज्योति वेबसाइट पर आप अपनी मार्कसीट, स्टेट रैंक, जिला रैंक, स्कूल रैंक और सब्जेक्टस के नंबर भी देख सकते हैं।

15/05/2019

एसीएस खान को 22 को अवमानना की सजा सुनाएगा हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने कैबिनेट स्वीकृति की आड़ में अदालती आदेश की पालना नहीं करने पर अतिरिक्त मुख्य खान सचिव सुदर्शन सेठी को अवमानना का दोषी माना है।

11/04/2019

कक्षा 6 से 8वीं तक के स्टूडेंट 8 फरवरी से जा सकेंगे स्कूल, सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल भी खोलने का फैसला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना के मामलों की संख्या में लगातार कमी आने और स्थिति के नियंत्रण में रहने के दृष्टिगत 8 फरवरी से स्कूलों को कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों और कॉलेजों को स्नातक प्रथम एवं द्वितीय वर्ष और स्नातकोत्तर कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए हेल्थ प्रोटोकॉल की पूर्ण पालना की शर्तों के साथ खोलने का निर्णय लिया है।

01/02/2021

पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह

मुख्य सचिव राजीव स्वरूप ने 15 अगस्त को राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह सवाई मानसिंह स्टेडियम में कोरोना महामारी की गाइडलाइन का पालन करते हुए पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाने के निर्देश दिए हैं। राजीव स्वरूप ने गुरुवार को शासन सचिवालय में आयोजित बैठक में तैयारियों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

23/07/2020

जयपुर ग्रेटर नगर निगम करेगा बकायादार सरकारी विभागों से वसूली, भेजे जाएंगे नोटिस

नगर निगम ग्रेटर की खस्ताहाल आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए प्रयास शुरू हो गए हैं। इसके लिए निगम ग्रेटर विभिन्न बकायादार विभागों की सूची तैयार कर बकाया वसूली के लिए राज्य सरकार को पत्र लिखेगा। साथ ही बकायादार विभागों को नोटिस भी दिए जाएंगे।

11/02/2021