Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

गहलोत आज निकाय प्रतिनिधियों-अधिकारियों-सफाईकर्मियों से करेंगे वीसी के जरिए संवाद

Monday, July 06, 2020 10:30 AM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। कोरोना संक्रमण के दौरान स्वायत्त शासन विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में प्रदेश की समस्त नगरीय निकायों के वर्तमान एवं पूर्व अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, अधिकारियों तथा मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक, स्वास्थ्य निरीक्षक, जमादार, सफाई कर्मचारी के साथ सोमवार को दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस से संवाद करेंगे। समस्त सहभागी जिला-ब्लॉक स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपस्थित होंगे।

वीसी में नगरीय विकास, आवासन एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, मुख्य सचिव राजीव स्वरूप भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश के समस्त वर्तमान एवं गत बोर्ड के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, आयुक्त, अधिशाषी अधिकारी, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक, स्वास्थ्य निरीक्षक, जमादार, सफाई कर्मचारी भाग लेंगे। इस अवसर पर प्रदेश की समस्त नगरीय निकायों में सफाई कर्मचारियों को वीडियो वॉल या टेलीविजन लगाकर लाईव प्रसारण सुनिश्चित किया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

निरोगी राजस्थान बनेगा सिलेबस का हिस्सा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बुजुर्ग से लेकर प्रदेश का बच्चा-बच्चा स्वास्थ्य को लेकर जागरूक हो। निरोगी राजस्थान अभियान के पीछे हमारी सरकार की यह मंशा है।

22/02/2020

लाइब्रेरियन परीक्षा के पेपर लीक मामले में दो युवतियों समेत 6 शातिर गिरफ्तार

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर से आयोजित पुस्तकालयाध्यक्ष भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाले दो युवतियों समेत छह शातिर बदमाशों को पुलिस आयुक्तालय की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है।

29/12/2019

मुस्लिम छात्र ने जीता भगवत गीता प्रतियोगिता का पुरस्कार

सांगानेर के एक मुस्लिम छात्र ने भगवत गीता प्रतियोगिता का पहला पुरस्कार जीता है। अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ हरे कृष्ण मिशन ने भगवत गीता पर प्रतियोगिता आयोजित की थी।

08/02/2020

पुराने कार्डों में हो गई चिप खराब, स्मार्ट कार्ड बने वृद्धजनों के लिए मुसीबत, यात्रा में परेशानी

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से बनाए गए स्मार्ट कार्डों की चिप खराब हो गई। इस कारण लोगों को यात्रा करने में काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। वहीं कई बार तो परिचालक से झगड़े तक की नोबत आ जाती है।

03/05/2019

ऑफलाइन के बजाय अब ऑनलाइन भर्ती परीक्षाओं पर फोकस करेगी सरकार: मुख्य सचिव

भर्ती परीक्षाओं में बेहतर सुरक्षा, पारदर्शिता, तीव्र संचालन, मूल्याकंन एवं नियंत्रण के साथ-साथ ऑफलाइन परीक्षाओं के बजाय ऑनलाइन परीक्षाएं आयोजित करने पर फोकस किया जाएगा। मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने कहा कि इसके दीर्घकालीन प्रयास होने चाहिए।

02/02/2021

प्रदेश में हुआ मानसून सक्रिय: जयपुर सहित कई जिलों में चला झमाझम बारिश का दौर, उमस से मिली राहत

मानसून के फिर से सक्रिय होने पर राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में झमाझम बारिश से मौसम खुशनूमा हो गया। जयपुर समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में सुबह से ही सूर्य और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल चलता रहा। बाद में मेघ गर्जन के साथ अच्छी बारिश हुई। आगामी 24 से 48 घंटों में कुछ और भागों में मानसून के आगे बढ़ने के लिए परिस्थितयां अनुकूल बनी हुई हैं।

12/07/2021

कांग्रेस ने 22 माह में एक नया काम शुरू नहीं किया, किस मुंह से जनता से वोट मांग रहे हैं: राजपाल शेखावत

पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि जिस सरकार ने 22 माह में एक काम नया शुरू नहीं किया हो उसको नगर निगमों में जनता से वोट मांगने का अधिकार नहीं है। भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को प्रेस वार्ता में शेखावत ने कहा कि राजस्थान के शहरों का विकास बिगड़ती कानून व्यवस्था के कारण नहीं हुआ है।

27/10/2020