Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
राजस्थान

BJP के नए-नए नेता वसुंधरा राजे से टक्कर लेना चाहते है, लेकिन इनमें दम नहीं: गहलोत

Saturday, August 01, 2020 16:30 PM
मीडिया से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। जैसलमेर में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि देश में हालात गंभीर बने हुए है, चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है। बीजेपी के हॉर्स ट्रेडिंग के खेल से देश का लोकतंत्र खतरे में है। गहलोत ने पूर्व मुख्यमंत्री का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के नए-नए नेता वसुंधरा राजे से टक्कर लेना चाहते हैं, लेकिन इनमें दम नहीं है। उन्होंने वसुंधरा राजे को लेकर कहा कि वसुंधरा राजे तो पता नहीं कहां गायब हो गई है, वो कहीं नजर नहीं आ रही है, लेकिन बाकी बीजेपी नेताओं में मुख्यमंत्री बनने की होड़ लगी हुई है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को लेकर कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग में उनका खुले तौर पर नाम आ गया है। साथ ही संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के जरिए घोटाला किया, गरीबों का पैसा लूटा गया, जिसमें कोर्ट के आदेश भी आ चुके है। उन्हें तो इस्तीफा दे देना चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं एग्रेसिव नहीं हूं, मैं बड़े प्यार और मोहब्बत से बात करता हूं। मेरा मुस्कुराना गॉड गिफ्टेड है। वहीं पायलट गुट पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि अगर आलाकमान उन्हें माफ करता है तो जितने भी हैं उन सबको गले लगाउंगा।

कोरोना को लेकर देश-दुनिया में राजस्थान की तारीफ
गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी को राजस्थान में चल रहे खरीद फरोख्त मामले को रुकवाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पीएम से इस बारे में बात भी की है और साथ ही कोरोना को लेकर भी प्रधानमंत्री से बात हुई। राजस्थान की देश-दुनिया में तारीफ हो रही है। सीएम ने कहा कि राजस्थान में कोरोना से मृत्यु दर सबसे कम है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या इसलिए बढ़ रही है, क्योंकि हमने जांच बढ़ा दी है। हमने दूसरे राज्यों को भी प्रस्ताव दिया है कि वे चाहे तो यहां जांचे करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

सीकर में विदाई के बाद रास्ते में दुल्हन का अपहरण, गुस्से में राजपूत समाज

जिले में बुधवार अलसुबह फिल्मी स्टाइल में बदमाशों द्वारा एक दुल्हन के अपहरण का मामला सामने आया है। जहां पिता के घर से विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को बीच रास्ते से अगवा कर लिया गया।

18/04/2019

ट्रेनों को फिर से किया जाएगा शुरू

लॉकडाउन के दौरान करीब दो माह से अधिक समय से बंद यात्री ट्रेनों को रेलवे प्रशासन की ओर से एक जून से फिर से शुरू किया जाएगा।

30/05/2020

श्याम विश्नाई गैंग ने हथियारों के साथ किया डांस

हार्डकोर अपराधी श्याम विश्नाई गैंग के सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो वारयल हो रहा हैं, जिसमें गैंग के गुर्गे हाथों में तमंचे और हथियार लेकर खेतों में डांस कर रहे हैं।

16/08/2019

पानीपत फिल्म को लेकर प्रदेशभर में मचा बवाल

फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत को लेकर पूरे प्रदेश में बवाल खड़ा हो गया है। फिल्म में सूरजमल के गलत चित्रण करने को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है।

10/12/2019

कैब कंपनियों की शिकायत के लिए नहीं बनी कमेटी

कैब कंपनियों की शिकायत के लिए कमेटी नहीं बनी है, जबकि परिवहन आयुक्त राजेश यादव ने 20 दिन पहले ही कमेटी बनाने के लिए निर्देश दिए थे।

04/09/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रदेश के कोटा, बूंदी, झालावाड़ और धौलपुर जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वे किया। सर्वे के बाद गहलोत ने कहा कि हालात पर नजर रखी जा रही है और प्रभावित क्षेत्रों में पूरी मदद पहुंचाई जा रही है।

16/09/2019

जांबाज शिवपाल सिंह की शहादत को दी अंतिम विदाई

बरार। भीम उपखंड के बली जस्साखेड़ा पंचायत के आंतरिया निवासी शहीद शिवपाल सिंह उर्फ नैनू सिंह का पार्थिव देह चंडीगढ़ से मंगलवार सुबह पैतृक गांव पहुंची।

12/11/2019