Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
राजस्थान

प्रदेश में एसीबी की कार्रवाई से भ्रष्ट लोगों में डर, हेल्पलाइन नंबर पर दें भ्रष्ट गतिविधि की सूचना: गहलोत

Friday, March 26, 2021 15:10 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में आम लोगों का सहयोग मांगा है और आमजन से अपील की है कि वह भ्रष्ट गतिविधि की सूचना एसीबी को दें। गहलोत ने एसीबी के हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए। मुख्यमंत्री गहलोत ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि एसीबी राजस्थान में भ्रष्टाचार के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है, जिससे भ्रष्ट लोगों में भय का माहौल है। भ्रष्टाचार का खात्मा आमजन के सहयोग से ही संभव है। आमजन किसी भी भ्रष्ट गतिविधि की सूचना एसीबी के हेल्पलाइन नंबर 1064 या व्हाट्सऐप नंबर 9413502834 पर जरूर दें।

यह भी पढ़ें:

महाशिवरात्रि पर सजी झांकियां

ओउम् नम: शिवाय, हर-हर महादेव के उद्घोष के बीच आदिदेव महादेव भगवान शिव और शक्ति के मिलन के महापर्व महाशिवरात्रि पर भक्तों ने सत्यम् शिवम् सुन्दरम्, महाकाल कृपालु शत-शत वन्दनम् करते हुए भगवान भोलेनाथ आराधना की।

22/02/2020

अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में जाने से राहुल गांधी को रोके जाने की घटना की निंदा की है। इस मामले में गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष का धर्म है कि राजस्थान में भी यदि कोई घटना होती है, तो उनके बड़े नेता यहां आएं।

03/10/2020

चित्तौड़गढ़ में गैस सिलेंडर फटने के बाद धमाके से गिरी छत, मलबे में दबने से 3 की मौत, 4 घायल

चित्तौड़गढ़ शहर में शुक्रवार तड़के एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से आग लगने के बाद छत गिरने से मलबे में दबकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि गैस रिसाव के बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और सिलेंडर फटने से मकान के छत की पट्टियां टूट जाने से यह दर्दनाक हादसा हुआ।

19/03/2021

कोरोना: 7 मौतें, 30 नए मरीज

उदयपुर। कोरोना से शहर के ईएसआई हॉस्पिटल में गुरुवार को तीन जनों की मौत हो गई। इनमें दो उदयपुर शहर से व दो चित्तौड़, एक भीलवाड़ा, एक प्रतापगढ़, एक निम्बाहेड़ा से है।

03/09/2020

मरकज से लौटे पांच जनों में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं

दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज से लौटे सीकर के पांच जने, जिन्हें प्रशासन ने मंगलवार को यहां मल्लातलाई इाके से पकड़े गए थे, इस समय ओटीसी में क्वारेंटीन में हैं।

01/04/2020

जामनगर से ऑक्सीजन एक्सप्रेस पहुंची कोटा, तीन टैंकर में आई करीब 40 मीट्रिक टन ऑक्सीजन

केंद्र सरकार और राज्य सरकार के समन्वित प्रयासों से गुजरात के जामनगर से रवाना हुई ऑक्सीजन एक्सप्रेस शुक्रवार को सुबह कोटा पहुंच गई। यह ट्रेन गुरुवार सुबह 11.53 बजे जामनगर से रवाना हुई थी। इसमें तीन टैंकर आए हैं, जिनमें करीब 40 मीट्रिक टन ऑक्सीजन का भंडार है।

07/05/2021

कोरोना को लेकर अफवाह फैलाई और कानून तोड़ा तो होगी जेल

कोरोना संक्रमण के दौरान कुछ लोग अफवाह फैलाकर सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र सरकार की ओर से देशभर में लॉकडाउन है।

05/04/2020