Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
राजस्थान

थोड़ी सी लापरवाही सबके लिए बन सकती है परेशानी का कारण, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें: गहलोत

Tuesday, February 23, 2021 16:50 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि महाराष्ट्र, केरल और मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के यूके स्ट्रेन के अलावा दक्षिण अफ्रीका और ब्राजील से आए नए स्ट्रेन के मामले भी मिले हैं। पिछले साल इसी समय पर देश में कोरोना के मामले बढ़ना शुरू हुए थे। केरल के बाद राजस्थान आए विदेशी पर्यटक संक्रमित हुए थे और देखते-देखते लाखों-करोड़ों लोग संक्रमित हो गए एवं 1 लाख 56 हजार से अधिक लोगों की जान चली गई।

गहलोत ने कहा कि यह वक्त बेहद सावधानी रखने का है। आप सभी के सहयोग से अभी तक राजस्थान में कोरोना महामारी काबू में है लेकिन पूरी तरह सावधानी बरतने की आवश्यकता है। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें एवं कोई भी लक्षण दिखने पर स्वयं को आइसोलेट कर अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं। थोड़ी सी लापरवाही सभी के लिए परेशानी का कारण बन सकती है।

यह भी पढ़ें:

फाल्गुन में 'ओलों की बरसात', सड़कों पर बिछी सफेद चादर, जयपुर में फिर बढ़ी ठंड

मौसम ने फिर पलटी मारी है। कई इलाकों में तेज बारिश हुई। बारिश से सड़कों पर पानी भर गया। बारिश से किसानों की चिंता बढ़ गई है।

05/03/2020

विधानसभा में धारीवाल ने कहा, राजस्थान में हनीट्रैप के 30 मामले सामने आये

राजस्थान में हनीट्रेप के 30 मामले सामने आये हैं। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायक कालीचरण सराफ के मूल प्रश्न के जवाब में यह जानकारी दी।

05/03/2020

देश को मोदी पर भरोसा, मंडावा और खींवसर का चुनाव राजस्थान के भविष्य का चुनाव: सतीश पूनिया

तीश पूनिया ने आज झुन्झुनू जिले की मण्डावा विधानसभा में तूफानी दौरा किया। इस दौरान उन्होने विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा प्रदेश की जनता से झूठे वायदे करके ही सरकार बनाई है।

18/10/2019

पटाखे की दुकान से निकली चिंगारी बनी शोला

कोतवाली इलाके स्थित अजमेरी गेट के नजदीक इंदिरा बाजार पटाखों से सुलगी आग से दहल गया। अचानक लगी आग चंद सेकण्ड में ही इस कदर बेकाबू हो गई कि लोगों में चीखपुकार मच गई।

16/02/2020

भीलवाड़ा: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 9 लोगों के शव पहुंचे लांबिया और पालड़ी

कश्मीर के लेह में सड़क हादसे में मारे गए नौ लोगों के शव दिल्ली से मंगलवार सुबह भीलवाड़ा पहुंचे, इनमें से दो शवो को लांबिया में उतारा गया और 7 शव तड़के पालड़ी पहुंचे।

11/06/2019

रामनिवास गावड़िया ने गहलोत पर साधा निशाना, आरोपों पर शायराना अंदाज में दिया जवाब

गहलोत और पायलट खेमे के बीच जारी द्वंद के बीच नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी क्रम में पायलट खेमे में शामिल कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया ने सीएम गहलोत के लगाए आरोपों के बाद शायराना अंदाज में जवाब दिया।

16/07/2020

प्रशासनिक सुधार विभाग का सचिवालय में आकस्मिक निरीक्षण, जब्त किए 330 रजिस्टर

सचिवालय में प्रशासनिक सुधार विभाग के 23 सदस्यीय दल ने सुबह 09.40 बजे उपस्थिति पंजिकाएं जब्त की औ कुल 330 रजिस्टर जब्त किए

18/10/2019