Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

मुख्यमंत्री गहलोत ने दी विकास कार्यों की सौगातें, चिकित्सा विभाग के 37 भवनों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

Wednesday, August 19, 2020 18:25 PM
सीएम गहलोत ने वीसी के जरिए किया शिलान्यास और लोकार्पण।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मुख्यमंत्री निवास से चिकित्सा विभाग के 37 भवनों का माध्यम से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। करीब 191 करोड़ के 29 भवनों का लोकार्पण और 102 करोड़ की लागत के 8 भवनों का शिलान्यास हुआ है। यह भवन 20 जिलों से जुड़े हुए हैं। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने इन भवनों के बारे में जानकारी दी। वीसी में ऊर्जा एवं पीएचईडी मंत्री डॉ. बी डी कल्ला, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग भी मौजूद रहे। इसके साथ वीसी के दौरान संबंधित जिलों के अधिकारी एवं कुछ मंत्री भी अपने क्षेत्रों से जुड़े।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उच्च शिक्षा की हर प्रक्रिया को ऑनलाइन करना ही होगा: राज्यपाल

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने कहा है कि अब उच्च शिक्षा की हर प्रक्रिया को ऑनलाइन करना ही होगा। राजयपाल सोमवार को राजभवन से कोरोनाकाल के बाद उच्च शिक्षा संस्थाओं की भूमिका विषय पर आयोजित व्याख्यानमाला को ऑनलाइन सम्बोधित कर रहे थे।

02/06/2020

जयपुरः दूदू में अवैध खनन माफिया पर पुलिस का एक्शन, बजरी से भरे वाहन जब्त कर किया लाखों का चालान

चाकसू में हाल ही में कुछ पुलिस​कर्मियों पर हमला किया गया और उसके बाद जयपुर एवं जयपुर ग्रामीण पु​लिस ने अवैध खनन एवं अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ और ज्यादा सख्ती शुरू कर दी। दूदू में देर रात अवैध बजरी से भरे वाहन दूदू पुलिस ने जब्त किए हैं।

23/09/2020

दोस्त ने ली जान से मारने की सुपारी, मारपीट कर पैर तोड़े

आपसी रंजिश के चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को जान से मारने की सुपारी ले ली। इससे पहले दूसरे ने सुपारी लेने वाले दोस्त के पैर तोड़ दिए।

20/07/2019

राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के गठन का मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला: सतीश पूनियां

राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के गठन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह मोदी सरकार का देशहित में ऐतिहासिक कदम है।

05/02/2020

शिक्षक संगठन ने किया तबादलों का विरोध

आरएसएस और बीजेपी विचारधारा के राष्ट्रीय शिक्षक संगठन ने प्रेस वार्ता में शिक्षा विभाग में बड़ी संख्या में किए गए तबादलों का विरोध किया।

09/10/2019

गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- ऐसे लोग सत्ता में बैठे हैं जो लोकतंत्र को कमजोर करने में लगे हैं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार के कई मंत्रियों का नाम लेते हुए कहा है कि देश का दुर्भाग्य हैं कि ऐसे लोग सत्ता में बैठे हुए हैं जो लोकतंत्र को कमजोर करने में लगे हैं। गहलोत ने कहा कि भाजपा के षड्यंत्र की पोल खुल गई है। भाजपा अब बाड़ेबंदी कर रही है। मुझे लगता है भाजपा में जोरदार फूट पड़ गई।

09/08/2020

जोधपुर :बोरवेल में गिरी चार वर्षीय बच्ची की मौत, शव को निकाला बाहर

उपखण्ड बावड़ी क्षैत्र के गांव मेलाणा में चार वर्षीय सीमा चौधरी बोरवेल में गिर गई है। केसाराम बांता थानाधिकारी खेडापा ने बताया कि सोमवार शाम लगभग पांच बजे की घटना है जिसमें पूनाराम ग्वाला मैलाणा निवासी ने अपने खेत में नयी बोरवेल की खुदाई करवाई थी।

21/05/2019