Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
राजस्थान

गहलोत ने किरण माहेश्वरी के निधन पर जताया शोक, कहा- उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा

Monday, November 30, 2020 16:20 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मंत्री एवं राजसमन्द विधायक किरण माहेश्वरी के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गहलोत ने कहा कि किरण माहेश्वरी के स्वास्थ्य को लेकर पिछले 10 दिन से मैं परिवारजन और मेदांता हॉस्पिटल के चिकित्सकों के संपर्क में था। कल रात भी परिवार के सदस्यों से बात हुई थी। उनके सीरियस होने के बाद भी डॉक्टर्स आशान्वित थे, लेकिन बेहद दुखद है कि वे बच नहीं पाईं।

गहलोत ने कहा कि स्वर्गीय किरण माहेश्वरी ने सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों को हमेशा मुखरता से उठाया। उदयपुर नगर परिषद की सभापति से लेकर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री के रूप में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति तथा दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को सहन शक्ति प्रदान करने की कामना की।

यह भी पढ़ें:

जयपुर में दो नगर निगम बनाने के मामले में सरकार और चुनाव आयोग से मांगा जवाब

सीजे इंद्रजीत माहन्ती की खंडपीठ ने सतीश कुमार शर्मा की याचिका पर नोटिस जारी कर राज्य सरकार और चुनाव आयोग से जवाब मांगा है।

13/11/2019

अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में पेश हुए आईजी और एसपी

हाईकोर्ट में अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में अजमेर आईजी और एसपी पेश हुए। कोर्ट ने कहा कि ऐसे आरोप पत्र पेश क्यों होते हैं, जिनसे आरोपियों को फायदा मिलता है।

04/06/2019

हेमसिंह भड़ाना ने फिर थामा भाजपा का दामन

पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना शनिवार को फिर भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समक्ष प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने भड़ाना को पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।

21/04/2019

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 24 घंटे में 2 मौतें, 281 नए रोगी मिले, रिकवरी रेट बढ़कर हुई 97.32 फीसदी

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन लगने से पहले ही संक्रमण अब प्रदेश में काफी धीमा हो गया है। मकर संक्रांति पर गुरुवार को कोरोना के प्रदेशभर में 281 ही नए केस आए हैं। किसी भी जिले में 36 से ज्यादा नए केस नहीं हैं। जयपुर में भी कोरोना में रिकॉर्ड कमी हुई है, यहां केवल 36 रोगी हैं और इतने ही जोधपुर में हैं। कोटा में 26 केस हैं।

15/01/2021

ढाई फीट की सोनाली और दृष्टिबाधित खेमराज ने छात्रसंघ चुनाव को बनाया रोमांचक

राजस्थान विश्वविद्यालय के संघटक कॉलेजों में इस बार छात्रसंघ चुनाव कुछ खास होने वाले हैं। दरअसल इस बार संघटक कॉलेजों से विकलांग प्रत्याशी भी मैदान में है।

22/08/2019

राजस्थान में भी 31 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन, आज जारी होगी चौथे चरण की गाइडलाइन

राजस्थान में भी लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र की गाइडलाइन के अनुरूप राज्य में लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। राज्य की स्थितियों के अनुरूप इसके लिए विस्तृत गाइडलाइन 18 मई को जारी की जाएगी।

18/05/2020

एक भी मुसलमान कह दे धार्मिक आधार पर भेदभाव हुआ तो मैं जो बोलो करने को तैयार: गजेन्द्र शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने गुरुवार को कहा, आजादी के बाद 70 सालों में एक भी क्षण ऐसा नहीं आया, जब देश में धर्म के आधार पर दो व्यक्तियों में भेदभाव किया गया हो। एक भी मुसलमान यह कह दे कि उसके साथ धार्मिक आधार पर देश की शासन व्यवस्था ने परिवर्तन किया है तो आज जो बोलो मैं करने को तैयार हूं।

16/01/2020