Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की।

22/11/2019

कोरोना में वंचित वर्ग के बच्चों की देखभाल करना अधिक महत्वपूर्ण: गहलोत

वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान विशेष रूप से वंचित वर्ग के बच्चों की देखभाल करना अधिक महत्वपूर्ण हो गया है, ताकि कोई भी बच्चा श्रम में न लगे।

12/06/2021

देश राग : वीर और श्रृंगार रस की रचनाओं पर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दैनिक नवज्योति की ओर से बिड़ला सभागार में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देश राग’ में देश के नामचीन कवियों ने देश-भक्ति, वीर रस, श्रृंगार रस और हास्य-व्यंग्य की रचनाएं सुनाकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। कवि सम्मेलन में मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गीतकार समीर अंजान को हिन्दी के वैश्विक प्रचार-प्रसार के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से स्थापित ‘अखिल भारतीय कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी हिन्दी सेवा सम्मान-2020’ दिया गया।

28/01/2020

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए ऑब्जर्वर

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आॅब्जर्वर नियुक्त किए है। इनकी नियुक्ति एआईसीसी के जरिए की गई है।

11/10/2019

आस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में

कप्तान आरोन फिंच (100) के शानदार शतक और जेसन बेहरनडोर्फ (44 रन पर 5 विकेट) के पंजे तथा मिशेल स्टार्क (43 रन पर 4 विकेट) के चौके की बदौलत गत चैंपियन आस्ट्रेलिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी और विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को मंगलवार को 64 रन से पस्त कर आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

26/06/2019

भर्ती प्रक्रिया सुदृढ़ीकरण को लेकर कमेटी की बैठक, फाइनल ड्राफ्ट के विभिन्न बिंदुओं पर की चर्चा

भर्ती प्रक्रिया सुदृढ़ीकरण को लेकर शनिवार को सचिवालय में कमेटी की बैठक हुई। बैठक में फाइनल ड्राफ्ट के विभिन्न बिंदुओं पर कमेटी के सदस्यों ने चर्चा की। साथ ही पेपर आऊट की शिकायतों को दूर करने पर भी मंथन हुआ।

10/07/2021

दो लोगों को जिंदगी दे गई पूजा

हरियाणा के नारनौल तहसील की कोरियावास निवासी 19 वर्षीय पूजा सड़क हादसे के बाद जिन्दगी की जंग तो हार गई, लेकिन वो जाते-जाते दो जरूरतमंद मरीजों को नई नई जिंदगी दे गई।

20/07/2019