Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

CM गहलोत ने किया संपूर्ण लॉकडाउन का समर्थन, कहा- कोरोना की चेन को तोड़ने में हो सकता है मददगार

Thursday, May 06, 2021 15:45 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कोरोना की रोकथाम के लिए संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय बचने के बयान का समर्थन किया है। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि मैं राहुल गांधी द्वारा दिए गए आह्वान का पूरी तरह से समर्थन करता हूं कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राष्ट्रीय लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प बचा है। एक वर्ष से अधिक समय से हमारे डॉक्टर, चिकित्सा कर्मचारी राष्ट्र के लिए अत्यधिक कार्यभार के साथ काम कर रहे हैं। हमने उनमें से कई को खो दिया है।

गहलोत ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर हमारे सामने है। विशेषज्ञों और डॉक्टरों का मानना ​​है कि हम कभी भी कितनी भी तैयारी कर लें, हम पहले से ही ऑक्सीजन, दवाओं और अन्य उपकरणों की कमी का सामना कर रहे हैं। इसी तरह जल्द ही हमें मेडिकल स्टाफ की कमी का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि सबसे गरीब लोगों, प्रवासी कामगारों और आम लोगों को कठिनाइयों और दुखों जैसा हमने पिछले साल देखा था, से बचाने के लिए योजनाबद्ध लॉकडाउन की जरूरत है। एक अच्छी तरह से योजनाबद्ध लॉकडाउन कोरोना वायरस की श्रृंखला को तोड़ने में मददगार हो सकता है और देश को बेहतर तैयार होने में मदद कर सकता है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्य अनुसूचित जाति आयोग में खाली पदों को लेकर हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य अनुसूचित जाति आयोग में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन सहित सदस्य के खाली चल रहे पदों के मामले में मुख्य सचिव और प्रमुख सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता सचिव को नोटिस जारी कर जवाब-तलब किया है।

02/09/2020

अशोक गहलोत को मोदी, वसुंधरा, पायलट सहित तमाम नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को जन्म दिवस है, लेकिन लोकसभा चुनावों के प्रचार में पूरे दिन व्यस्त रहने के कारण कोई कार्यक्रम नहीं होगा।

03/05/2019

सियासी उबाल के बीच पायलट पहुंचे जयपुर, पीसीसी चीफ और अन्य कांग्रेस नेताओं से मुलाकात होने की चर्चाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकार गिराने को लेकर दिए बयान के बाद सियासत गरमाई हुई है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी सोमवार को जयपुर पहुंच गए है।

07/12/2020

मैं पिछले चालीस सालों से यहां की गलियों में घूम कर वोट मांगता रहा हूं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ तो शर्म करो प्रधानमंत्री की कुर्सी की मर्यादा रखो। मेरे ही शहर में आकर मेरे बारे में अनर्गल आरोप लगाते हुए झूठ बोल गए जबकि मैं मेरे बेटे के लिए ही नहीं गत 40 सालों से इन्हीं शहर की गलियों में घूमकर वोट मांगता रहा हूं ।

27/04/2019

हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में लगी आग, 3 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल

विभागों की अनदेखी से आए दिन कहीं न कहीं कोई बड़े हादसे होते रहते हैं। ऐसा ही एक गंभीर हादसा शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे अचरोल के पास ढाबावली बस स्टैंड के पास 11 हजार हाईटेंशन लाइन से हादसा हो गया।

28/11/2020

जयपुर जोन में खान विभाग की 74 कार्रवाई

उदयपुर। खान एवं भू-विज्ञान विभाग ने जयपुर जोन में अवैध खनन एवं निर्गमन की रोकथाम के लिए मंगलवार रात को परिवहन विभाग के साथ मिलकर शुरू किए गए विशेष संयुक्त अभियान में अलग अलग स्थानों पर टीमों ने 74 वाहन पकड़े। इनमें से 18 मामलों में जुर्माना लाया गया।

06/11/2019

राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में झण्डारोहण करेंगे राज्यपाल, दूरदर्शन पर प्रसारित होगा संदेश

राज्यपाल कलराज मिश्र 26 जनवरी को गणतन्त्र दिवस के अवसर पर जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रात: 9.30 बजे झण्डारोहण करेंगे। इससे पहले मिश्र 9 बजे राजभवन में भी झण्डारोहण करेंगे।

25/01/2020