Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना : उदयपुर में एक की मौत, 12 नए रोगियों के बाद आंकडा 492 पर

उदयपुर। कोरोना महामारी ने सोमवार को 55 वर्षीय अग्नाशय कैंसर से पीड़ित रोगी की जान ले ली। जबकि, सोमवार को 12 नए रोगियों के बाद उदयपुर जिले में अब तक कुल संक्रमित 492 हो गए हैं।

25/05/2020

CM ने की विभिन्न विभागों में प्रक्रियाधीन भर्तियों की समीक्षा, टाइम बाउंड फ्रेम में पूरा करने के निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार वह हरसंभव प्रयास करेगी जिससे भर्तियां समय पर पूरी हों और अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए इंतजार न करना पड़े। उन्होंने कहा कि जो भर्तियां कोर्ट में लंबित हैं, उनमें प्रभावी पैरवी कर ऐसे प्रयास करें जिससे लंबित भर्ती प्रक्रिया पुनः शुरू हो सके।

18/05/2020

प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में आई कांग्रेस

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में जयपुर सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जवाहर लाल नेहरू मार्ग स्थित महात्मा गांधी सर्किल पर बारिश में भीगते हुए प्रदर्शन कर केन्द्र और यूपी की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

21/07/2019

झोटवाड़ा थाना पुलिस को सफलता, 2 कार लुटेरों को किया गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तीन माह पहले कार लूटकर भागने वाले दो बदमाशों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

10/06/2020

अलवर: सरिस्का टाइगर रिजर्व में बढ़ा बाघों का कुनबा, बाघिन ST-12 के साथ दिखे 3 शावक

अलवर में स्थित सरिस्का टाइगर रिजर्व में बाघों का कुनबा बढ़ा है। यहां बाघिन एसटी-12 के साथ तीन शावक नजर आए है। इससे वन्यजीव प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं।

26/05/2020

खेती-किसानी से ही देश की आर्थिक तरक्की, स्वदेशी जागरण मंच शुरू करेगा भूमि सुपोषण अभियान: सतीश कुमार

स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय सह संगठक सतीश कुमार ने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है, ऐसे में खेती-किसानी के माध्यम से ही भारत आर्थिक रूप से मजबूत हो सकता है। स्वदेशी जागरण मंच खेती-किसानी को विकसित करने के लिए 13 अप्रैल से देशभर में भूमि सुपोषण अभियान का श्रीगणेश करेगा, जिसमें स्वदेशी कार्यकर्ता खेतों पर जाकर भूमि पूजन का काम करेंगे।

22/03/2021

कोरोना नियमों का पालन नहीं करने पर करीब तीन लाख लोगों का किया चालान: डीजीपी

राज्य में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक 2 लाख 94 हजार से अधिक लोगों का चालान कर 4 करोड़ 61 लाख रुपए से अधिक का जुर्माना वसूला गया है। पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि निषेधाज्ञा तथा क्वारेंटाइन मापदण्डों का उल्लघंन करने पर 3 हजार 515 एफआईआर दर्ज कर अब तक 7 हजार 356 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

21/07/2020