Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

निजी स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हत्या कर शव जलाने के मामले में पुलिस ने किया पर्दाफाश, स्कूल में कार्यरत ड्राइवर निकला हत्यारा

दो दिन पूर्व नाडोल मेगा हाईवे के पास ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कांतिलाल की हत्या के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्यारे को रानी पुलिस द्वारा 24 घंटे में गिरफ्तार किया।

23/02/2020

खुली जेल से भागा बंदी

एक बार फिर खुली जेल से बंदी भाग गया है। वह हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। बंदी सुबह काम पर गया था।

13/12/2019

जयपुर में जल्द ही 600 नई बसें चलेंगी: शांति धारीवाल

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शीघ्र ही छह सौ नई बसें संचालित की जायेगी। स्वायत्त शासन मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने विधानसभा में प्रश्नकाल में भारतीय जनता पार्टी के विधायक कालीचरण सराफ के प्रश्न के उत्तर में यह जानकारी दी।

09/07/2019

हनुमान तो हनुमान है, उनके बारे में क्या बोलूं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि नगर निगम के मेयर केचुनाव को लेकर शीघ्र ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व वाली कमेटी निर्णय करेगी। इस संबंध में प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लिया जा रहा है।

08/10/2019

राज्य में पहली बार मनाया गया राजस्व दिवस, मुख्यमंत्री ने किया राजस्व विभाग की योजनाओं का ई-लोकार्पण

राज्य में 15 अक्टूबर को पहली बार राजस्व दिवस मनाया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्व विभाग की ऑनलाइन योजनाओं का ई-लोकार्पण किया।

15/10/2020

जयपुर: सेवापुरा कचरा प्लांट के पास ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट, बस्ती के 5 लोग झुलसे, एक ने दम तोड़ा

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में जयपुर-सीकर हाईवे स्थित सेवापुरा कचरा प्लांट में सड़क पर लगे एक ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट के बाद पास की बस्ती में करंट दौड़ पड़ा, इसमें 1 व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों, दो महिलाओं समेत एक व्यक्ति झुलस गया।

16/05/2021

मैं खुद असमंजस में हूं कि हो क्या रहा है: कविता सेठ

उदयपुर। अपनी उम्दा गायकी की बदौलत बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाने वाली पार्श्व एवं सूफी गायिका कविता सेठ वर्तमान में परोसे जा रहे गीतों और संगीत की बिगड़ती स्थिति को लेकर चिंतित है।

22/12/2019