Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

स्वच्छ सर्वेक्षण में जयपुर 28वें नंबर पर, जोधपुर ने हासिल की 29वीं रैंकिंग

केन्द्र सरकार ने स्वच्छ सर्वेक्षण के परिणामों की घोषणा कर दी है। स्वच्छता में जयपुर को इस बार 28वीं रैंक मिली है, जो अब तक के स्वच्छ सर्वेक्षण में सबसे अच्छी रैंक है।

21/08/2020

कोरोना जागरुकता के लिए रवाना हुए मोबाइल प्रचार-प्रसार रथ, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिखाई हरी झंडी

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सोमवार को अपने निजी आवास से प्रदेश के 3 जिलों में कोरोना की जागरूकता के लिए चलाए जा रहे 'मोबाइल प्रचार-प्रसार रथों' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रघु शर्मा ने बताया कि आमजन में कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए प्रदेश भर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

07/09/2020

राष्ट्रीय खिलाड़ियों को अब नौकरियों में दो प्रतिशत आरक्षण, अधिसूचना जारी

राज्य सरकार ने प्रदेश के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को बड़ा तोहफा दिया है। उनको अब सरकारी नौकरियों में दो प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई।

22/11/2019

प्रदेश में पांच जिलों में अभी भी बारिश की कमी

इस बार औसत बरसात सामान्य से अधिक होने के बावजूद प्रदेश के पांच जिलों में बारिश की कमी बनी हुई हैं। जल संसाधन विभाग के अनुसार राज्य में गत एक जून से दस जून तक सामान्य बरसात 316.53 मिलीमीटर के मुकाबले 396.61 मिलीमीटर बरसात हो चुकी है।

11/08/2019

तैयारी करके नहीं आए अधिकारी, जिला प्रमुख और विधायकों ने जताई नाराजगी

जिला परिषद की बैठक जिला प्रमुख मूलचंद मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा कांग्रेस के सदस्यों ने विकास कार्यों के मुद्दे को लेकर हंगामा किया।

19/09/2019

गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- ऐसे लोग सत्ता में बैठे हैं जो लोकतंत्र को कमजोर करने में लगे हैं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार के कई मंत्रियों का नाम लेते हुए कहा है कि देश का दुर्भाग्य हैं कि ऐसे लोग सत्ता में बैठे हुए हैं जो लोकतंत्र को कमजोर करने में लगे हैं। गहलोत ने कहा कि भाजपा के षड्यंत्र की पोल खुल गई है। भाजपा अब बाड़ेबंदी कर रही है। मुझे लगता है भाजपा में जोरदार फूट पड़ गई।

09/08/2020

पहले की तरह ही चलेगा पत्रकारिता विभाग

राजस्थान विश्वविद्यालय में दो दिन बाद ही फिर सिंडीकेट की साधारण बैठक हुई। एक ओर आरयू कुलपति सचिवालय में बैठक चल रही थी तो बाहर एबीवीपी और संविदाकर्मियों का प्रदर्शन।

11/08/2019