Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बाल अपचारियों की जमानत अर्जी पर शिकायतकर्ता को नोटिस क्यों

राजस्थान हाईकोर्ट ने बाल अपचारियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट की ओर से संबंधित प्रकरण के शिकायतकर्ता को नोटिस जारी करने के प्रावधान पर केन्द्र सरकार

28/05/2019

मिश्र ने आनंदी बेन को भेंट की पुस्तक

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लखनऊ स्थित राजभवन में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन को अपनी पुस्तक कृति भारत में उद्यमिता भेंट की।

17/02/2020

रामगढ़ बांध में पानी लाने के लिए किरोड़ीलाल मीणा ने आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

रामगढ़ बांध में पानी लाने की हुंकार भर चुके राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना इस मामले को लेकर आगे की रणनिति बनाते नज़र आ रहे हैं।

17/11/2019

विदेशों में ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा

सीएसटी ओर साउथ पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए विदेशों में ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने श्याम नगर और शिप्रापथ कॉल सेंटर पर छापे मारकर करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया।

25/02/2020

अजमेर में कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए 3 भवन चिन्हित, 500 मरीजों के लिए व्यवस्था

जिला मुख्यालय पर 3 नए कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए भवन चिन्हित कर लिए गए है। जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुरूप कोविड-19 से निपटने के लिए 500 मरीजों के लिए व्यवस्था के निर्देश दिए गए थे, जिसकी अनुपालना में जिला प्रशासन ने 3 भवन चिन्हित किए हैं।

13/05/2020

जयपुर: विवेक विहार में नौकर ने बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा, एक दिन पहले ही रखा था काम पर

बजाज नगर थाना इलाके में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर नौकर ने लूट की वारदात की है। 24 घंटे पहले ही रखे नौकर ने देर रात करीब मकान मालिक को बंधक बनाया और मारपीट कर लूट की वारदात की।

24/03/2021

अलवर: ग्राम पंचायत की ऑडिट टीम का कनिष्ठ लेखाकार 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर जिले की पंचायत समिति तिजारा की ग्राम पंचायत सारेकला में पंचायत क्षेत्र में कराए गए कार्यों एवं लेखों का ऑडिट टीम से सही ऑडिट कराने एवं रिकवरी नहीं निकालने की एवज में जयपुर से आई टीम के अधिकारी कनिष्ठ लेखाकार नवल किशोर शर्मा एवं ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार शर्मा को आज 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

12/01/2021