Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मौसम सुहाना होते ही नाहरगढ़ फोर्ट में बढ़े ढाई गुना पर्यटक

मौसम के खुशनुमा होते ही शहर के पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों की भीड़-भाड़ देखने को मिली। बारिश होते ही पहाड़ी पर स्थित नाहरगढ़ फोर्ट आने वाले पर्यटकों की संख्या में करीब ढाई गुना वृद्धि देखने को मिली है।

19/06/2019

CM गहलोत ने की 'इंदिरा प्रियदर्शनी बेबी किट' वितरण कार्यक्रम की शुरुआत, दो नवजात को सौंपे किट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजकीय चिकित्सालयों में जन्म लेने वाली नवजात बालिकाओं को नि:शुल्क दिए जाने वाले 'इंदिरा प्रियदर्शनी बेबी किट' वितरण कार्यक्रम की सोमवार को शुरूआत की। गहलोत ने अपने निवास पर इसकी शुरुआत की।

18/05/2020

CM के बयान का गलत अर्थ निकाला, राजभवन की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी: खाचरियावास

सीएम अशोक गहलोत के राजभवन घेराव पर दिए गए बयान पर मामले के तूल पकड़ता देख परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सफाई दी। होटल फेयरमोंट के बाहर रविवार को मीडिया से संवाद करते हुए खाचरियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान को गलत अर्थों में पेश किया जा रहा है।

26/07/2020

जयपुर नगर निगम ने अस्थाई रैन बसेरों की क्षमता बढ़ाई, आयुक्त विजयपाल ने दिए निर्देश

नगर निगम ने पांच अस्थाई रैन बसेरों की क्षमता बढ़ा दी है। सर्दी के कारण प्रशासक एवं आयुक्त विजय पाल सिंह के निर्देश पर रैन बसेरों की क्षमता बढ़ाई गई है।

03/01/2020

प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में स्थानीय लोगों को आरक्षण देने पर विचार कर रही गहलोत सरकार

राज्य सरकार निजी क्षेत्र में राजस्थान के मूल निवासियों के लिए 75 फीसदी आरक्षण करने की संभावनाओं पर विचार कर रही है।

16/09/2019

अरोड़ा सर्किल से पीली टंकी तक थ्री लेन बनाने के निर्देश

राजस्थान हाईकोर्ट में जस्टिस संगीत लोढा व जस्टिस विनीत माथुर की खंडपीठ में मंगलवार को स्व. महेन्द्र लोढा की ओर से दायर जनहित याचिकाओं पर एक दशक पूर्व हाईकोर्ट की ओर से जारी निर्देशों की पालना नहीं किए जाने पर उनकी ओर से दायर अवमानना याचिका जो कि स्व. महेन्द्र लोढा के पुत्र रवि लोढा बनाम सीएस राजन के टाइटल से लंबित हैं, उसकी सुनवाई हुई।

23/07/2019

न्यायपालिका को कमजोर करने की कोशिश दुर्भाग्यपूर्ण : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार पर न्यायपालिका को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एस मुरलीधर का स्थानांतरण कर न्याय व्यवस्था को कमजोर करने की यह कोशिश बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

27/02/2020