Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

पीसीसी ने नई टीम का प्रस्ताव भेजा, अब आलाकमान की मंजूरी का इंतजार: डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी के लिए आलाकमान को भेजे गए नाम पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अजय माकन को कार्यकारिणी की सूची भेज दी गई है। उन्होंने कहा कि पीसीसी की तरफ से नई टीम का प्रस्ताव भेज दिया गया है। जब भी आलाकमान की मंजूरी मिलेगी, कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी।

31/12/2020

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 902 नए रोगी, जोधपुर में मिले सबसे ज्यादा 142 नए पॉजिटिव

प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। पिछले 20 दिन से नए रोगियों की संख्या में रोजाना बढ़ोतरी ही हो रही है। इस साल मार्च में वो स्थिति बन गई है, जो पिछले साल मई और जून में थी। सोमवार को राजस्थान में कोरोना के 902 नए केस आए। हालांकि इस दौरान पूरे राज्य में एक भी मौत नहीं हुई है।

30/03/2021

दो करोड़ से ज्यादा मतदाता करेंगे मतदान

प्रदेश में लोकसभा के लिए दूसरे चरण में होने वाले मतदान में दो करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे।

04/05/2019

रामगढ़ बांध में पानी लाने के लिए किरोड़ीलाल मीणा ने आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

रामगढ़ बांध में पानी लाने की हुंकार भर चुके राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना इस मामले को लेकर आगे की रणनिति बनाते नज़र आ रहे हैं।

17/11/2019

उपचुनाव के लिए पीसीसी में कन्ट्रोल रूम स्थापित

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मण्डावा एवं खींवसर में चुनाव कार्यों के लिए कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है और उपचुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कन्ट्रोल रूम स्थापित किया है।

10/10/2019

कोरोना प्रभावित मरीज नहीं आएंगे अलवर, केवल स्वस्थ लोग 14 दिन की निगरानी के लिए होंगे भर्ती

अलवर के एमआईए स्थित ईएसआई अस्पताल में चीन से एयर लिफ्ट कर लाए जाने वाले केवल उन भारतीयों को लाया जाएगा, जो दिल्ली एयरपोर्ट से त्रिस्तरीय जांच के बाद स्वस्थ्य पाए जाएंगे। कोरोना वायरस से प्रभावित कोई मरीज अस्पताल में नहीं रखा जाएगा।

03/02/2020

लॉकडाउन का सख्ती से करें पालन : पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रदेश वासियो से लॉकडाउन का पूरी सख्ती से पालन करने की अपील की है। पायलट ने ट्वीट किया है कि इस विपदा के समय में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए लगे कर्फ्यू और लॉकडाउन का पूरी सख्ती से पालन करें।

08/04/2020