Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

खेरवाड़ा में एकसाथ 28 सहित जिले में 55 संक्रमित,एक की मौत

उदयपुर। जिले में कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई वहीं गुरूवार को 55 नए मरीज मिले जिनमें अकेले खेरवाड़ा कस्बे से 28 मरीज हैं। इस तरह उदयपुर जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा बढ़ कर 1815 हो गया है।

13/08/2020

भ्रष्ट अधिकारियों की खैर नहीं, 7 दिन में देनी होगी पुलिस महानिदेशक को रिपोर्ट

प्रदेश में अब भ्रष्ट पुलिस अफसरों की खैर नहीं है। उनके खिलाफ 7 दिन में पुलिस महानिदेशक को रिपोर्ट देनी होगी। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर ने अफसरों की जिम्मेदारी तय कर दी है। घूसखोर पुलिस अफसरों और उनकी गलत कार्यशैली के कारण खराब हो रही छवि को सुधारने के लिए लाठर के सख्त कदम जारी है।

06/12/2020

एक लाख हड़पे, अपहरण कर किया देह शोषण, अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज

निकटवर्ती एक गांव में रहने वाली एक महिला ने एक शिक्षक पर देह शोषण का आरोप लगाया है। उसके बेटे की शादी के बाद देहशोषण किया गया। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने रविवार रात में केस दर्ज करते हुए उसका मेडिकल करवाया। अनुसंधान किया जा रहा है।

30/12/2019

विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार

शिप्रापथ थाना पुलिस ने शुक्रवार को विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

16/11/2019

सोडाला एलिवेटेड रोड व झोटवाड़ा आरओबी का कार्य निर्धारित समय सीमा में किया जाएगा पूरा: जेडीसी

जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने शुक्रवार को सोडाला एलिवेटेड रोड एवं झोटवाडा आरओबी का अभियांत्रिकी शाखा के अधिकारियों एवं संबंधित निर्माण कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ मौका निरीक्षण कर प्रोजेक्ट का कार्य समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए।

25/12/2020

देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले की मंडफिया क्षेत्र में दो गेस्ट हाउसों से देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां एवं एक युवक को गिरफ्तार किया है।

21/08/2019

अपहरण के अभियुक्त को जेल

महिला उत्पीड़न मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 ने नाबालिग का अपहरण करने वाले अभियुक्त गोपाल मीणा को 3 साल कारावास की सजा सुनाई है।

08/03/2020