Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

मोदी, शाह, राजनाथ सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता करेंगे राजस्थान में चुनाव प्रचार

Thursday, April 18, 2019 10:50 AM
नरेन्द्र मोदी,अमित शाह, राजनाथ सिंह और महेश शर्मा (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान मे लोकसभा चुनावों में भाजपा के केन्द्रीय नेताओं की सभाओं का दौर अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा है। पीएम नरेन्द्र मोदी की 21 और 22 अप्रैल को प्रदेश में कुल चार लोकसभा क्षेत्रों में इतनी ही सभाएं होने जा रही है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 26 और 30 अप्रैल को प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। 26 अप्रैल को दो लोकसभा क्षेत्रों में सभा व रोड शो, वहीं 30 अप्रैल को दो लोकसभा क्षेत्रों में सभाएं करेंगे। इसके अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, महेश शर्मा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री टीएस रावत के आने के कार्यक्रम भी तय है। जयपुर में 19 अप्रैल को मालवीय नगर, नंदपुरी, शहीद बाबा की मोरी में प्रवासी प्रतिनिधियों के साथ भोजन लेंगे।

नरेन्द्र मोदी 21 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में सभा करेंगे। 22 अप्रैल को उदयपुर और शाम को जोधपुर में सभा करेंगे।

अमित शाह 26 अप्रैल को जालौर के रामसीन क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद शाम को जोधपुर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। उनका 30 अप्रैल को भरतपुर और दौसा में जनसभा करने का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।

राजनाथ सिंह 22 अप्रैल को बीकानेर लोकसभा के कोलायत, टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा के देवली, अलवर लोकसभा सीट के शाहजहांबाद में सभा करेंगे।

महेश शर्मा 18 अप्रैल को उदयपुर में विशिष्ठजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में अपनी बात रखेंगे। फिर सर्व समाज का प्रबुद्वजन सम्मेलन में बोलेंगे। इसके बाद नाथद्वारा में सभा करेंगे।

वसुन्धरा राजे की सभाएं जारी भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे के दौरे प्रदेश में पिछले माह से ही शुरू हो गए थे। उन्होंने अब तक करीब एक दर्जन के करीब भाजपा लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन सभाओं में पहुंचकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। वहीं कई सभाएं, बैठकें भी वे अब तक कर चुकी हैं। आगामी दिनों में उनकी सभाओं और चुनावी प्रचार का दौर और तेजी पकड़ने जा रहा है। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे के दौरे प्रदेश में पिछले माह से ही शुरू हो गए थे। उन्होंने अब तक करीब एक दर्जन के करीब भाजपा लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन सभाओं में पहुंचकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। वहीं कई सभाएं, बैठकें भी वे अब तक कर चुकी हैं। आगामी दिनों में उनकी सभाओं और चुनावी प्रचार का दौर और तेजी पकड़ने जा रहा है। 

 

यह भी पढ़ें:

झुंझूनूं रेलवे स्टेशन से करीब 1300 प्रवासी बिहार रवाना, श्रमिकों ने कलेक्टर का जताया आभार

झुंझुनूं रेलवे स्टेशन से मंगलवार को करीब 1300 श्रमिकों को विशेष रेलगाड़ी से बिहार के लिए रवाना किया गया। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से ट्रेन रवाना हुई ट्रेन में सवार श्रमिकों ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया एवं जिला कलेक्टर यूडी खान को जय हिंद सर कहकर आभार जताया।

26/05/2020

राज्यपाल ने PM-Cares फंड में दिए 20 लाख रुपए, कहा- सभी धर्मों के लोग करें सहयोग

राज्यपाल कलराज मिश्र ने विभिन्न धर्मों के मंहत, मौलाना, फादर और गुरुओं को कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए की जाने वाली मेडिकल जांचों में बिना किसी धार्मिक आधार पर सहयोग करने का अनुरोध किया है। राज्यपाल ने मरकज से आए व्यक्तियों से आग्रह किया है कि वे डरें नहीं। स्वास्थ्यकर्मी, प्रशासन और पुलिस का सहयोग करें।

02/04/2020

पार्टी प्लेटफॉर्म पर कमेटी के माध्यम से आलाकमान तक पहुंचाएंगे बात: पायलट

पूर्व डिप्टी सीएम बुधवार को सड़क मार्ग होते हुए दिल्ली से जयपुर पहुंचे, जंहा से विधानसभा क्षेत्र टोंक पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की।

19/08/2020

एयरपोर्ट पर ओम बिरला का भव्य स्वागत

लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे ओम बिरला का सांगानेर एयरपोर्ट पर भाजपाई कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया।

07/07/2019

आवासन मंडल की नीलामी में लगी अब तक की सबसे महंगी बोली

आवासन मंडल की खुली नीलामी में अब तक की सबसे महंगी बोली लगी है। 4 वर्ग मीटर की कियोस्क 9.51 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर और दूसरी किओस्क 11 लाख 51 हजार 500 प्रति वर्ग मीटर में बिकी है।

14/02/2020

गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिरों का महापौर ने किया निरीक्षण

कृष्ण जन्माष्टमी पर श्रृद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा ने गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिर क्षेत्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

24/08/2019

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20 के पार, जयपुर में स्पेन से लौटे व्यक्ति में मिले लक्षण

दुनियाभर में महामारी घोषित हो चुके कोरोना वायरस का प्रकोप प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में अब तक कुल 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। आज सुबह 6 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है।

21/03/2020