Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रीगंगानगरः 1 करोड़ रुपए की रंगदारी के लिए धमकी देने और फायरिंग करने के मामले में 3 गिरफ्तार

श्रीगंगानगर में पुलिस ने शेयर कारोबारी को एक करोड़ की रंगदारी की धमकी देने तथा उसके दामाद की गाड़ी पर फायरिंग करने के मामले में पंजाब के कथित छात्र संगठन-स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) के बीकानेर जिला अध्यक्ष सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

16/11/2020

गाइडलाइन की पालना के साथ शिक्षण संस्थाओं और मॉल्स में संचालित हो सकेंगे कार्यालय: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निर्देश दिए कि प्रदेश की शिक्षण संस्थाओं में अशैक्षणिक गतिविधियों के लिए और मॉल्स में संचालित कार्यालयों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना के साथ अनुमति दी जाए।

20/05/2020

फार्मासिस्ट भर्ती परीक्षा के लिए फिर से मांगे आवेदन, कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की संशोधित विज्ञप्ति

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा-2018 की संशोधित विज्ञप्ति जारी कर फिर से आवेदन मांगे है। विज्ञप्ति के अनुसार ऑनलाइन आवेदन 11 दिसंबर से शुरू होंगे और 10 जनवरी 2020 को रात 12 बजे तक भरे जा सकेंगे।

06/12/2019

जोधपुर: अफीम का 29 किलो दूध व 215 किलो डोडा पोस्त बरामद, आरोपी गिरफ्तार

स्वापक नियंत्रक ब्यूरो एवं पुलिस स्पेशल टीम के द्वारा यहां क्षेत्र में की गई दो बड़ी कार्यवाही के दौरान लाखों रुपए का अफीम दुध एवं डोडा पोस्ट का चुरा पकड़ा गया है। एनसीबी टीम ने लगजरी कार से 29 किलो अफीम का दूध तथा 215 किलो डोडा पोस्ट चुरा पकड़ा। वही पुलिस टीम ने 77 किलो डोडा पोस्त पकड़कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

21/06/2019

मिश्र, गहलोत, पायलट और वसुंधरा ने दी भाईदूज की शुभकामनाएं

राजसथान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाई-बहन के प्रेम एवं स्नेह के प्रतीक पर्व भाई दूज की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

29/10/2019

मोदीजी के पांच साल जुमले सुने, अब जनता समझ चुकी है: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोदीजी के जुमले 5 साल तक लोगों ने सुन लिए, अब जनता समझ चुकी है। इनकी चालों को।

14/04/2019

जयपुर के इस पांच सितारा होटल में वेज प्रोडक्ट पर लगा था नॉनवेज का टैग

चिकित्सा विभाग की सेंट्रल टीम ने स्टेट नोडल आॅफिसर और फूड सेफ्टी कमिश्नर डॉ. सुनील सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को शहर के जवाहर सर्किल के पास स्थित एक पांच सितारा होटल में निरीक्षण किया, यहां फूड सेफ्टी आॅफिसर्स को अनियमितताएं मिली।

20/04/2019