Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

बीजेपी विधायक लाहोटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, संघर्ष की स्थिति पैदा करने का आरोप

Saturday, April 18, 2020 20:45 PM
अशोक लाहोटी (फाइल फोटो)

जयपुर। मानसरोवर थाने में सांगानेर से भाजपा विधायक अशोक लाहोटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मुहाना के केसर नगर निवासी रामचन्द्र देवेन्दा ने रिपोर्ट में लिखा है कि राजस्थान सरकार कोरोना महामारी के संकट में बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए एक समान रूप से भरण-पोषण का काम कर रही है। कुछ दिनों पूर्व सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी ने प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देकर प्रशासन पर आरोप लगाए थे, जिनमें एक समुदाय विशेष को विशेष सुविधाएं देने का आरोप भी था। आरोप है कि विधायक लाहोटी द्वारा शांति में संघर्ष की स्थिति उत्पन्न कर दी गई है। विधायक द्वारा सहयोग करने को छोड़कर वैमनस्य की भावना उत्पन्न की जा रही है। प्रशासन पर प्रति व्यक्ति 720 रुपए थाली खाने का आरोप लगाया गया है, जो गलत है। जबकि सरकार की ओर से 110 रुपए में दोनों समय प्रति व्यक्ति 110 रुपए का खाना और नाश्ता है। गौरतलब है कि कोटा में भाजपा विधायक मदन दिलावर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्यपाल कलराज मिश्र ने किए काले हनुमानजी के दर्शन, देश-प्रदेश की खुशहाली के लिए की प्रार्थना

राज्यपाल कलराज मिश्र ने मंगलवार को चांदी की टकसाल स्थित काले हनुमान जी के मंदिर में पहुंचकर परिवार सहित दर्शन किए। राज्यपाल मिश्र ने मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद आरती की। उन्होंने हनुमानजी से देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए कोरोना महामारी से पूरी तरह से देश को मुक्त करने की भी प्रार्थना की।

05/01/2021

गृह क्लेश से क्षुब्ध महिला दो पुत्रियों संग कुएं में कूदी

गंगरार। चित्तौड़ जिले में गुरूवार को गृह क्लेश से क्षुब्ध एक महिला ने दो मासूम पुत्रियों के साथ कुएं में कूद जान दे दी। पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है।

15/11/2019

लालचन्द कटारिया ने की जनसुनवाई

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कृषि एवं पशुपालना मंत्री लालचंद कटारिया ने जनसुनवाई आयोजित की।

28/12/2019

सरकारी अस्पतालों में बेड फुल, प्राइवेट हॉस्पिटल में आधे बेड्स कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व

राजस्थान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मरीजों के लिए अस्पतालों में बेड्स कम पड़ रहे हैं। सरकारी अस्पताल लगभग फुल होने की ओर हैं। निजी अस्पतालों में भी हालात यही है। इसके चलते चिकित्सा विभाग ने अब प्राइवेट अस्पतालों के बेड्स की संख्या बढ़ाने के आदेश जारी किए हैं।

22/04/2021

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 12 हजार के करीब, अबतक 269 लोगों की मौत

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना के 92 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12000 के करीब पहुंच गई। 4 लोगों की और मौत हो जाने से इससे मरने वाले लोगों की संख्या भी बढ़कर लगभग 270 हो गई।

12/06/2020

कांग्रेस ने जयपुर हैरिटेज के लिए मुनेश गुर्जर को बनाया मेयर प्रत्याशी, कोटा नॉर्थ और साउथ के लिए भी उम्मीदवार घोषित

प्रदेश में जयपुर ग्रेटर, जयपुर हैरिटेज, जोधपुर उत्तर, जोधपुर दक्षिण, कोटा उत्तर और कोटा दक्षिण नगर निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस और भाजपा अब मेयर बनाने की कोशिशों में जुट गई है। गुरुवार को मेयर पद के लिए नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में कांग्रेस ने तीन निगमों में महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है।

05/11/2020

कांग्रेस के 19 बागी विधायकों को नोटिस देने का मामला, HC ने 24 जुलाई तक सुरक्षित रखा फैसला

हाईकोर्ट ने सचिन पायलट गुट को राहत दी है। पायलट गुट को 3 दिन का और समय मिला है। कोर्ट ने 24 तक फैसला सुरक्षित रखा है।

21/07/2020