Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

विधायक परसराम कार पलटने से घायल

Thursday, February 06, 2020 15:10 PM
परसराम (फाइल फोटो)

सीकर। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता परसराम सड़क हादसे में घायल हो गये। सूत्रों के अनुसार धोद विधायक मोरदिया की कार बोसाणा गांव के पास असंतुलित होकर पलट गयी।

उन्हें घायलावस्था में उपचार के लिय जयपुर ले जाया गया है। घटना में परसराम के साथ निजी सहायक एवं कार चालक भी घायल हो गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

व्यवस्थाओं में दखल देने पर गुस्साए स्पीकर, देवनानी को सदन से बाहर निकाला, विरोध में बीजेपी का वॉकआउट

विधानसभा में सोमवार को प्रश्नकाल शांतिपूर्ण तरीके से चला, लेकिन शून्यकाल में हंगामा हो गया। स्पीकर ने संसदीय कार्य मंत्री से प्रस्ताव रखवाकर भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी को आज की शेष सदन की कार्रवाई तक के लिए बाहर कर दिया। भाजपा ने इसका विरोध करते हुए सदन से वॉकआउट किया।

01/03/2021

विश्वविद्यालयों को स्मार्ट बनाने पर राज्यपाल की मौजूदगी में होगा विचार

राज्यपाल कलराज मिश्र ने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अपने एजेण्डे पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके चलते उन्होंने विश्वविद्यालयों को स्मार्ट बनाने के लिए कुलपति समन्वय समिति की बैठक बुलाई है।

12/10/2019

टी-104 जंगल से निकल कर आ गया था भदलाव क्षेत्र में

रणथम्भौर वन विभाग ने जंगल से निकलकर भदलाव गांव के पास स्थित एक फार्म हाउस में आए नर बाघ टी-104 को मौके पर पहुंचकर ट्रेंक्यूलाइज कर उसका उपचार किया।

03/05/2019

डकैत जगन गुर्जर ने किया सरेंडर, पुलिस के सामने हथियार भी डाले

चंबल के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने सरेंडर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी परमाल गुर्जर ने जगन गुर्जर को धौलपुर एसपी अजय सिंह के समक्ष सरेंडर करवाया है।

28/06/2019

धारा 370 हटाना और आर्थिक आधार पर आरक्षण ऐतिहासिक कार्य: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि धारा 370 हटाना, आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

02/12/2019

पायलट का बीजेपी नेताओं पर पलटवार, कहा- व्यर्थ की बयानबाजी की बजाय अपनी स्थिति पर करें विचार

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा है कि प्रदेश के भाजपा नेताओं को व्यर्थ बयानबाजी की बजाय अपनी स्थिति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। पायलट ने उनके बयान पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी पर सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही।

09/06/2021

जहां श्रमिकों को मिला कम काम, उन जिलों से मांगी जाएगी स्टेटस रिपोर्ट

प्रदेश में एक तरफ जहां नरेगा श्रमिकों की संख्या 31 लाख तक पहुंच गई है, वहीं कुछ जिलों में श्रम नियोजन अपेक्षाकृत कम रहने पर राज्य नरेगा विभाग चौकन्ना हो गया है। कोरोना लॉकडाउन में नरेगा योजना में श्रमिकों को अधिक से अधिक काम देने की मॉनिटरिंग बढ़ाई जाएगी।

18/05/2020