Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की पुण्यतिथि

Monday, June 29, 2020 13:35 PM
कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी।

जयपुर। दैनिक नवज्योति के संस्थापक संपादक एवं स्वतंत्रता सेनानी कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की 28वीं पुण्यतिथि सोमवार को स्टेशन रोड स्थित दैनिक नवज्योति कार्यालय में सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई। दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी, महाप्रबंधक विजय चौधरी सहित दैनिक नवज्योति परिवार के सदस्यों ने कप्तान साहब के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

कप्तान साहब की पुण्यतिथि पर हर साल राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाता है, लेकिन इस बार वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की वजह से समारोह आयोजित नहीं किया गया। केवल दैनिक नवज्योति के कार्यालयों में कप्तान साहब के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी गई। कप्तान साहब का 29 जून 1992 को निधन हो गया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

45 साल के इतिहास में आमेट में कांग्रेस ने लहाराया परचम

जिले की नाथद्वारा व आमेट नगर पालिका चुनाव का दूसरा पायदान मंगलवार को ईवीएम से जीत का जिन्न निकलने के (मतगणना) के साथ सम्पन्न हुआ।

20/11/2019

अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर एक्शन में JDA

जगतपुरा में 5 मंजिला अवैध बिल्डिंग सील

27/08/2021

एडीजे भर्ती में महिला वर्ग की कट ऑफ जारी नहीं करने पर मांगा जवाब

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल और परीक्षा रजिस्ट्रार को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

01/11/2021

कोरोना संकट के बीच ब्लैक फंगस ने बढ़ाई मुश्किलें, अकेले SMS अस्पताल में अब तक 40 से ज्यादा मरीज भर्ती

प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना संक्रमण अपना कहर बरपा रहा है वहीं इसके बीच म्यूकोरमाइकोसिस यानि ब्लैक फंगस ने परेशानी और ज्यादा बढ़ा दी है। आंखों की रोशनी छीनने वाली, जबड़े व नाक की हड्डी गलाने वाली इस बीमारी के सबसे ज्यादा मामले जयपुर में देखने को मिल रहे हैं। हालात यह हैं कि तीन दिन पहले ही एसएमएस अस्पताल में म्यूकोरमाइसिस के लिए ओपीडी और वार्ड की शुरुआत की गई थी लेकिन एसएमएस अस्पताल का 33 बैड वाला म्यूकोरमाइकोसिस वार्ड पूरा फुल हो चुका है।

19/05/2021

ठगी करने वाले 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

कर्जा चुकाने के लिए एफसीआई, यूथ बोर्ड चेयरमैन और राज्यसभा सदस्य बनाने का झांसा देकर ठगी करने वाले 2 बदमाशों को एसओजी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

20/06/2020

गुजरात से जुड़े हैं मारवाड़ में नकली खाद्य सामग्री बेचने के तार, जांच में जुटी टीम

इन दिनों मारवाड़ के सभी जिलों के गांवों में नकली घी व मिलावटी मिर्च मसालों की बंपर बिक्री बताई गई हैं। जालौर में मिलावट का मामला सामने आने के बाद नकली माल की खेप गुजरात के रास्ते मारवाड़ पहुंचने की जानकारी सामने आई हैं। इसकी सूचना पर प्रदेश का चिकित्सा महकमा अलर्ट होने के साथ अपनी एक टीम को जांच के लिए भेजा।

13/05/2019

राजस्थान माल और सेवा कर (संशोधन) विधेयक ध्वनिमत से पारित

राजस्थान विधानसभा में बुधवार को राजस्थान माल और सेवा कर (संशोधन) विधेयक, 2020 ध्वनिमत से पारित कर दिया। संसदीय कार्य मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने सदन में विधेयक प्रस्तुत किया।

19/02/2020