Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
राजस्थान

सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की पुण्यतिथि

Monday, June 29, 2020 13:35 PM
कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी।

जयपुर। दैनिक नवज्योति के संस्थापक संपादक एवं स्वतंत्रता सेनानी कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की 28वीं पुण्यतिथि सोमवार को स्टेशन रोड स्थित दैनिक नवज्योति कार्यालय में सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई। दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी, महाप्रबंधक विजय चौधरी सहित दैनिक नवज्योति परिवार के सदस्यों ने कप्तान साहब के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

कप्तान साहब की पुण्यतिथि पर हर साल राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाता है, लेकिन इस बार वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की वजह से समारोह आयोजित नहीं किया गया। केवल दैनिक नवज्योति के कार्यालयों में कप्तान साहब के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी गई। कप्तान साहब का 29 जून 1992 को निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें:

डांस प्रतियोगिता सेमीफाइनल के लिए सलेक्ट हुई 45 टीमें

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल आॅफ डांस का सेमीफाइनल 22 सितम्बर को होगा। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के आॅडिशन राउंड में शहर के कई प्रतिभावान डांसर्स ने भाग लिया।

05/09/2019

मादक पदार्थ तस्करी में युवक और महिला गिरफ्तार

जयपुर शहर में आपरेशन ‘क्लीन स्वीप’ के तहत नशीले एवं मादक पदार्थों की सप्लाई एवं बिक्री करने वालों के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई के लिए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गुप्ता और पुलिस उपायुक्त अपराध योगेश यादव के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया है।

16/11/2019

राजस्थान महिला कांग्रेस की नई कार्यकारिणी गठित

राजस्थान महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग कर पुनर्गठित की गई है। पुनर्गठित कार्यकारिणी को महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने मंजूरी दे दी है।

06/04/2019

गहलोत ने VC के जरिए कलेक्टर्स-एसपी से की बात, बोले- सावधानी बरतें और सतर्क रहें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को जिला कलेक्टरों और एसपी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोरोना वायरस के खिलाफ रोकथाम और संरक्षण के लिए राज्य के सभी जिलों में किए गए उपायों और कदमों की समीक्षा की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को लेकर सावधानी बरतें और सतर्क रहें।

20/03/2020

विदेशी पर्यटक की अकाल मौत

चित्तौड़गढ़। जिले के बिजयपुर कस्बे में एक होटल में एक विदेशी पर्यटक की मौत से हडकंप मच गया।

14/03/2020

संविधान दिवस पर जयपुर नगर निगम में अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई शपथ

संविधान की भावना के अनुरूप अपने कर्तव्यों का निर्वाह करें और भारत के लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें।

26/11/2019

काव्य पाठ पर सेशन का आयोजन

राजस्थान प्रगतिशील लेखक संघ की ओर से समानान्तर साहित्य समारोह के दूसरे दिन काव्य पाठ पर सेशन का आयोजन किया गया।

22/02/2020