Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

दस फ्लाइट्स रद्द, यात्री परेशान

Thursday, March 19, 2020 11:00 AM
फाइल फोटो

जयपुर। एयर लाइन कंपनियों ने फ्लाइटों के संचालन के शेड्यूल में बदलाव किया है। वहीं कंपनियों ने दस फ्लाइटों का संचालन रद्द भी कर दिया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को 28 मार्च तक और जयपुर से भोपाल-रायपुर जाने वाली फ्लाइट को 4 अप्रैल तक रद्द किया गया है। इसी प्रकार एयर इंडिया की जयपुर से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट सप्ताह में चार दिन यानी सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को ही संचालित होगी। यह फ्लाइट जयपुर से सुबह 5:55 बजे के बजाय सुबह 11:30 बजे लखनऊ जाएगी।

यह फ्लाइट्स रद्द
कोरोना वायरस के चलते इंडिगो की जयपुर से दिल्ली, एयर इंडिया की दिल्ली से जयपुर, गो एयर की जयपुर से मुंबई, ओमान एयर की जयपुर से मस्कट, गो एयर लाइन की जयपुर से बेंगलुरु, गो एयर की जयपुर से हैदराबाद, गो एयर की अहमदाबाद से कोलकाता, गो एयर की जयपुर से मुंबई जाने वाली फ्लाइट का संचालन रद्द किया गया है। एयर इंडिया कंपनी की फ्लाइट जयपुर से सुबह 10.15 बजे उदयपुर जाती है और दोपहर 12.35 बजे वापस जयपुर आती है। इस फ्लाइट में कोरोना वायरस के चलते यात्रीभार गिर गया। इस कारण कंपनी ने विमान का संचालन रद्द किया है। गौरतलब है कि एयर लाइन कंपनियों ने दो दिन में करीब आधा दर्जन से अधिक फ्लाइट्स का संचालन रद्द किया है।

 

यह भी पढ़ें:

कृषि एवं पशु चिकित्सा विज्ञान में शोध एवं अनुसंधान में उच्च गुणवत्ता स्थापित हों: मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कृषि एवं पशुपालन को अर्थव्यवस्था की रीढ़ बताते हुए कहा कि प्रदेश के कृषि एवं पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय अपने यहां ऐसे व्यावसायिक पाठयक्रम विकसित करें जिनसे इस क्षेत्र में प्रदेश का तेजी से विकास हो सके।

22/10/2020

गहलोत ने दिल्ली में आग की घटना पर जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की अनाज मण्डी के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना में कई लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है।

08/12/2019

आवासन आयुक्त ने किया जिम और कैफे का उद्घाटन

राजस्थान आवासन मंडल के आयुक्त और आरएएस क्लब के संरक्षक पवन अरोड़ा ने शनिवार को आरएएस क्लब हाउस के जिम और कैफे का उद्घाटन किया।

09/02/2020

बाड़मेर: पिकअप से 15 लाख के सौर उर्जा उपकरणों की लूट की वारदात का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

गिराब थानान्तर्गत पुलिस ने सौलर उर्जा उपकरणों से भरी पीकअप कीमत 15 लाख रुपए की लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए माल सहित दो आरोपी गिरफ्तार किए।

10/12/2019

तब्लीगी जमात में शामिल लोगों के सम्पर्क में आने वालों की होगी स्क्रीनिंग: डीजीपी

दिल्ली के निजामुदीन स्थित तब्लीगी जमात सेन्टर (मरकज) में शामिल व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण पाए जाने पर राज्य में आए तब्लीग जमात के सदस्यों एवं गत दिनों मरकज एवं उसके निकटवर्ती क्षेत्र में जाकर आए व्यक्तियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

01/04/2020

कोरोना: युवक और दो माह के बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव

उदयपुर। कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण के मद्देनजर एमबी हॉस्पिटल में सोमवार को लिए दोनों सैम्पल नेगेटिव आए हैं। इनमें मुम्बई निवासी लंदन में कार्यरत एक 24 वर्षीय युवक है और दूसरा बाल चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो माह का बच्चा है।

17/03/2020

जयपुर में रिकवरी करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या

हरमाड़ा थाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

05/10/2019