Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
राजस्थान

कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने पक्षियों के लिए लगाए कैंप

Tuesday, January 14, 2020 13:50 PM
कैंप में पक्षियों का इलाज करते स्थानीय लोग।

जयपुर। विधाधर नगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता व समाजसेवी सीताराम अग्रवाल के निर्देशन में पक्षियों की जान बचाने के लिए कैंप लगाए गए हैं। इस दौरान हरिओम जन सेवा समिति एवं टीम सीताराम अग्रवाल ने मिलकर 6 जगह कैंप लगाए, जिनमें करीब 150 पक्षियों की जान बचाई गई।

इस कैंप में सहयोगी सूर्यप्रकाश जोशी, पंकज गोयल, शत्रुघ्न शर्मा, महेश अग्रवाल, राजेश, विशाल सैनी, और कमल सहित कई लोगों ने सेवाएं दी।
 

यह भी पढ़ें:

आबूरोड: नशे में धूत होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, स्कूल गेट पर लगाया ताला

नशे में धूत शिक्षक के स्कूल पहुंचने व गेट के ताला लगा देने की घटना के बाद अभिभावकों में उपजा रोष। जानकारी मिलने पर तहसीलदार व थाना अधिकारी शहर के अलावा सीबीईओ दलपतराज पुरोहित मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही शिक्षक वहां से फरार हो गया और उसके बाद शिक्षक की मेडिकल जांच नहीं हो पाई।

15/02/2020

नशे का सामान नहीं दिया तो गला दबाकर केयरकेटर की हत्या

नशा मुक्ति केन्द्र में नशे का सामान नहीं देने पर एक व्यक्ति ने केयरटेकर का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

15/06/2019

प्रवासियों के सुगम आवागमन में राज्यों की अलग-अलग नीतियां बाधक, केन्द्र जारी करे दिशा-निर्देश: खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि डेढ़ माह से लॉकडाउन के कारण बाहर फंसे राजस्थान के प्रवासी मजदूर, विद्यार्थी एवं आम आदमी की घर वापसी एवं यहां से एमपी, यूपी, बिहार, बंगाल या देश में कहीं भी अपने घरों को लौटने वाले लोगों की वापसी की मॉनिटरिंग केन्द्र के स्तर किया जाना जरूरी है। अभी कई राज्यों के अपनी-अपनी नीति होने के कारण लोगों की घर वापसी में परेशानी हो रही है।

02/05/2020

राज्य स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

जिला एवं बॉलीवॉल संघ की ओर से राजस्थान वालीबॉल संघ के तत्वाधान में तीन दिवसीय 46वीं राज्य स्तरीय जूनीयरवर्ग अण्डर 18 वालीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।

02/11/2019

त्योहारी सीजन में सफर होगा मुश्किल, स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन

त्योहारी सीजन में बस-ट्रेनों में यात्रियों की संख्या में इजाफा हो जाता है। ऐसे में लंबी दूरी की यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है।

06/10/2019

कर्मचारी यूनियन को सरकार के प्रस्ताव पर आपत्ति

हाईकोर्ट एम्बुलेंसकर्मियों की हड़ताल के मामले में कर्मचारी यूनियन ने सरकार के प्रस्ताव पर आपत्ति की है।

15/11/2019

साइबर सेल ने नागौर जिले के पुंदलौता से दो किया गिरफ्तार

वेबसाइट बनाकर मेक इन इंडिया के तहत दो करोड़ युवाओं को फ्री लेपटॉप देने की फर्जी योजना चलाने वाले आइआइटी से पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियर और उसके भाई को साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेबसाइट में मेक इन इंडिया के लोगो और प्रधानमंत्री के फोटो का दुरुपयोग किया था। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

02/06/2019