Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

श्रमिक स्पेशल बस: गृह राज्य जाने के लिए बस में सवार होते ही खिले श्रमिकों के चेहरे

Thursday, May 21, 2020 14:10 PM
श्रमिकों को बसों से रवाना किया गया।

जयपुर। राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार राजस्थान रोडवेज की ओर से श्रमिकों के लिए स्पेशल नि:शुल्क बस सेवा संचालित की जा रही है। रोडवेज एमडी नवीन जैन ने बताया कि गुरुवार को हिमाचल से जयपुर 26 राजस्थानी प्रवासी, दिल्ली से जयपुर 13 राजस्थानी प्रवासी, झालावाड़ से रायपुर ( छत्तीसगढ़) 37 प्रवासी श्रमिक, कानोता( बस्सी ) जयपुर से हाथरस 420 प्रवासी श्रमिक और जोधपुर से मंदसौर (मध्य प्रदेश) के लिए प्रवासी श्रमिकों को बसों से रवाना किया गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कॉलेजों के ऑडिट का होगा सत्यापन

प्रदेश के सरकारी कॉलेजों का आॅडिट के बाद अब सत्यापन का काम होगा, जिसको लेकर शिक्षा संकुल में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने निरीक्षण पर जाने वाले कार्मिकों की चयन लॉटरी निकाली।

13/02/2020

लॉकडाउन तोड़ सड़कों पर निकले लोगों पर बरसाए डंडे

कोरोना महामारी से बचाव के प्रयासों के तहत लॉकडाउन को लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने सोमवार शाम से थोड़ी कड़ाई बरतना शुरू किया था लेकिन मंगलवार को दुपहिया, तीनपहिया व चारपहिया वाहनों पर पूर्ण प्रतिबंध लगने के बाद भी कई सिरफिरे सड़क-चौराहों पर आ गए तो उन्हें डंडे के बल पर पुन: घर का रास्ता दिखाया गया।

24/03/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शाम को बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक, होंगे कई बड़े फैसले

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शाम को सीएम निवास पर मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सरकार की दूसरी वर्षगांठ के कार्यक्रमों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा होगी।

07/12/2020

घर में बहन बनाकर रखा, दुष्कर्म किया, फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाकर निकाह करने को कहा

उदयपुर। अंबामाता थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की किशोरी को तीन जनों ने पहले तो अपने घर में बहन बनाकर रखा। इसके बाद उसे धर्म परिवर्तन करने को विवश किया और एक युवक ने पांच-छह दिन तक दुष्कर्म किया।

05/02/2020

अजमेर सेंट्रल जेल में नए कैदियों को धमकाने का मामला, एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर की सेन्ट्रल जेल में जेलकर्मियों और सजायाफ्ता बन्दियों की सांठगांठ से अन्य बन्दियों को प्रताड़ित कर सेवा शुल्क वसूलने का भंडाफोड़ किया है।

19/07/2019

कनवेंशन सेंटर के लिए सरकार ने 100 करोड़ देने से किया इनकार, कहा, जेडीए खुद करे व्यवस्था

साथ ही जेडीए को दो टूक कह दिया है कि अपने स्तर पर फंड की व्यवस्था करे। इसे पीपीपी मोड़ पर दिया जाए या फिर लोन ले। अगर लोन लेता है तो सरकार लोन की गारंटी सरकार दे सकती है, लेकिन पैसे नहीं देगी।

03/12/2019

10th के परिणाम में देश में तीसरे स्थान पर रहा अजमेर रीजन

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने सोमवार को दसवीं परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया। अजमेर रीजन का परिणाम 95.35 प्रतिशत रहा, जो बीते साल के मुकाबले साढ़े 3 प्रतिशत अधिक है। इस बार भी छात्राओं का प्रदर्शन छात्रों के मुकाबले बेहतर रहा है।

06/05/2019