Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान की हरकतें अच्छी नहीं है, इसलिए दूसरे देश भी उसे पसंद नहीं करते: शशि थरुर

ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ. शशि थरूर ने कहा, कि देश के जिस तरह के हालात हो गए है उन्हें समझने और देश की स्थिति संभालने की जरूरत है।

06/09/2019

किसानों के लिए कंट्रोल रूम स्थापित, कृषि मंत्री ने कहा- अन्नदाताओं को नहीं होने देंगे परेशानी

कृषि एवं पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार किसानों की हर समस्या को दूर करने के लिए पूरी तरह सजग और सक्रिय है। अन्नदाताओं को लॉकडाउन की अवधि में फसलों की कटाई के लिए थ्रेसर की अनुमति देने की बात हो या तैयार फसलों को मंडियों में बेचने का मामला हो, सरकार किसान हितों में पूरी तरह समर्पित है।

14/04/2020

राजस्थान में कोरोना की रिकवरी दर 98 प्रतिशत के पार, अब तक 3.10 लाख से ज्यादा मरीज स्वस्थ

प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस धीरे-धीरे दम तोड़ता नजर आ रहा है और अब इसके मरीजों के ठीक होने की दर 98 प्रतिशत से भी अधिक पहुंच गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार कोरोना जांच के लिए प्रदेश में अब तक 57 लाख 26 हजार 754 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 3 लाख 16 हजार 485 लोग पॉजिटिव आए हैं, इनमें से अब तक 3 लाख 10 हजार 279 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

24/01/2021

20 पुलिस वालों को कोरोना संक्रमण की खबर वायरल, रोहित कुमार सिंह ने किया खंडन

सोशल मीडिया पर एक खबर चल रही है कि प्रदेश के 20 पुलिस वालों को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। इस खबर का चिकित्सा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि यह खबर पूरी तरह से अफवाह है।

23/03/2020

बीएसटीसी डिप्लोमा धारी बेरोजगारों का हल्ला बोल प्रदर्शन, पुलिस ने बल प्रयोग कर खदेड़ा

रीट भर्ती के लेवल प्रथम में बीएड डिग्रीधारियों को बाहर करने और बीएसटीसी डिप्लोमा धारियों को ही शामिल करने की मांग को लेकर प्रदेशभर के बेरोजगार छात्रों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को बेरोजगार छात्र-छात्राएं गोपालपुरा बाइपास पर एक गार्डन में एकत्रित हुए फिर धरना देते हुए हल्ला बोल प्रदर्शन किया।

29/12/2020

केंद्रीय मंत्री शेखावत जोधपुर पहुंचे, रसाला रोड हादसा स्थल का जायजा लिया

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत बुधवार को जोधपुर पहुंचे। उनके निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। शेखावत सुबह दिल्ली से जोधपुर पहुंचे।

22/05/2019

लाइट एंड साउंड शो टेंडर मामला पहुंचा मुख्यमंत्री के पास, पर्यटन मंत्री ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

प्रदेश में 9 जगहों पर लाइट, साउंड एंड मल्टीमीडिया शो शुरू करने के प्रोजेक्ट में टेंडर को लेकर पयर्टन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और आरटीडीसी के प्रबंध निदेशक कुंजबिहारी पंड्या के बीच खींचतान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और यह मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंच गया है।

08/12/2019