Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पानी के तेज बहाव में बहे रामू चौधरी का शव मिला

पानी के तेज बहाव में बहे रामू चौधरी का शव सुबह खेतों में मिट्टी की किनारे मिला। एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीमें देर रात तक उसकी खोज कर रही रही थी।

27/07/2019

बांध में डूबने से युवक की मौत

बस्सी थाना इलाके स्थित भतरी बांध में रविवार दोपहर नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम की मदद से शव को बाहर निकाला।

09/09/2019

मुख्यमंत्री शिक्षक एवं प्रहरी आवासीय योजना का शिलान्यास, धारीवाल ने किया पट्टिका अनावरण

नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने बुधवार को सुबह 10 बजे अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री शिक्षक आवासीय योजना एवं मुख्यमंत्री प्रहरी आवासीय योजना की शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया। इस दौरान आवासन मंडल आयुक्त पवन अरोड़ा, चाकसू विधायक, बगरू विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

27/05/2020

दगाबाज और सिफारिशी पुलिसकर्मियों को डीजीपी की दो टूक, गलत करोगे तो भुगतना पड़ेगा

प्रेस कांफ्रेंस में डीजीपी लॉ एंड आर्डर एम एल लाठर ने कहा कि पूरे राजस्थान में कानून व्यवस्था बेहतर हो रही है, और अच्छा करने की कोशिश जारी है।

06/01/2020

बड़ा खुलासा: रोहित तिवारी ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी और बेटे की हत्या

श्वेता तिवारी व उनके बेटे की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। डबल मर्डर हत्याकांड का मास्टरमाइंड श्वेता का पति रोहित तिवाड़ी निकला है।

10/01/2020

Video: ब्रह्मा नगरी पुष्कर में मूसलाधार बारिश, घाटों के ऊपरी छोर तक आया पानी

राजस्थान में ख्वाजा की नगरी अजमेर एवं तीर्थराज पुष्कर में बारिश का दौर जारी रहने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया और पुष्कर में बाढ़ के हालात बन गये।

17/08/2019

सिकराय: गढ़ोली गांव में कई जानवरों का किया शिकार, ग्रामीणों में दहशत

घूमना ग्राम पंचायत के गढ़ोली गांव में 3 दिनों से पैंथर की आवाजाही देखी जा रही है, जिससे ग्रामीणों में दहशत है। लोगों ने बताया कि पैंथर ने तीन जानवरों का शिकार किया और आवासों के आसपास भी पैंथर की आवाजाही देखी गई है।

17/01/2020