Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रेवेन्यू बोर्ड में भ्रष्टाचार का मामला: घूसखोर RAS सुनील शर्मा, बीएल मेहरड़ा और बिचौलिया शशिकांत गिरफ्तार

एसीबी की गिरफ्त में आए अजमेर रेवेन्यू बोर्ड के दो सदस्य आरएएस बीएल मेहरड़ा और सुनील कुमार शर्मा हर मुकदमे का घूस के रूप में 10 से 20 प्रतिशत हिस्सा लेते थे। यह रकम दोनों के लिए बिचौलिया शशिकांत उगाता था। शशिकांत का बोर्ड में इतना दखल था कि वह हर फैसला पहले ही लिख देता था और उस फैसले की फोटो खींचकर परिवादी को भेज देता था।

12/04/2021

अलंकार कॉलेज में महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

अलंकार पीजी महिला कॉलेज में अंतर महाविद्यालय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, खेल मंत्री अशोक चांदना और विधायक मनीषा पंवार ने दीप प्रज्वलित कर किया।

17/10/2019

कोरोना आंदोलन की निचले स्तर तक देखरेख करें सुनिश्चित : गहलोत

विश्व के जिन देशों ने मास्क को जीवनचर्या का हिस्सा बनाया। वहां कोरोना के मामले कम सामने आ रहे है। सरकार ने भी कोरोना नियंत्रण के लिए मास्क को अचूक उपाय मानते हुए जन आंदोलन छेड़ा है।

17/10/2020

गरीबी के खिलाफ लड़ाई में सभी वर्गों का आना होगा साथ: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के सभी क्षेत्रों में शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आवश्यकता के अनुरूप संसाधन उपलब्ध करा रही है।

01/09/2020

बडे भाई की जगह छोटे भाई ने 38 साल नौकरी कर पहुंचाया रेलवे को भारी नुकसान

रेलवे की व्यवस्था में ढील कहे या रेलवे अधिकारियों व कर्मचारियों का नकारापन। कैजूयल लेबर कर्मचारी की जगह उसके छोटे भाई ने अपना नाम बदल कर रेलवे में 38 साल नौकरी कर रेलवे को लाखों रुपये का चूना लगा दिया,

26/07/2019

तबादलों पर रोक, फिर कर दिए इधर-उधर

राज्य सरकार की रोक के बाद भी विभागों में तबादलों की सूची बंद नहीं हो रही है। अब नगर निगम प्रशासन ने मंगलवार को कार्य संपादन की आड़ में 16 राजस्व अधिकारियों के तबादले कर दिए।

16/10/2019

सीएम अशोक गहलोत ने दी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को शुभाकामनाएं देते हुये कहा कि यह दिन महिला सशक्तीकरण और उनके स्वाभिमान का प्रतीक है।

07/03/2020