Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राम के वंशजों के बढ़े दावेदार, दीया के बाद महेन्द्र मेवाड़ और सत्येंद्र राघव ने भी किए दावे

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राममंदिर की सुनवाई के दौरान राम के वंशजों के बारे में सवाल पूछने के बाद राजस्थान में राम के वंशजों के दावेदारों की संख्या बढ़ गई है।

12/08/2019

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल: डोटासरा के नेतृत्व में निकाली साइकिल रैली, पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने की मांग

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के तहत जयपुर तथा प्रदेश के अन्य कई जगहों पर साइकिल रैली निकालकर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया गया। राजधानी जयपुर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई, जो अल्बर्ट हॉल से लेकर गांधी सर्किल तक गई।

16/07/2021

गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना वायरस के चलते नए साल पर जश्न और आतिशबाजी पर लगाई रोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर कोविड-19 समीक्षा एवं कोरोना वैक्सीन की तैयारियों से संबंध में बैठक ली। बैठक में कोरोना वायरस महामारी के समय में लोगों के स्वास्थ्य को सर्वोपरि रखते हुए दीपावली पर सरकार ने जो कदम उठाए थे, उसी प्रकार का सख्त निर्णय नव वर्ष के लिए लेने का फैसला किया है।

21/12/2020

लॉटरी से अध्यक्ष बनी कांग्रेस की चंदा देवी मीणा

कानोड़। नगरपालिका में अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की चंदा देवी मीणा लॉटरी से चुनी गई

26/11/2019

अरविन्द को किया पण्डित झाबरमल पुरस्कार से सम्मानित

पाटोदिया सभागृह में एमजेएफ द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि जिला कलक्टर रवी जैन थे।

10/12/2019

वित्तीय सलाकारों का काम सराहनीय : आलोक

दक्षिण पश्चिमी कमांड के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल आलोक क्लेर वीएसएम जीओसी इन सी ने रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक कार्यालय में स्थापना दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों को देखकर कहा कि हमारे देश की स्थानीय प्रतिभाओं में गजब का जोश है।

04/10/2019

सामुदायिक केन्द्र की जमीन पर अतिक्रमण, जेडीए ने की कार्रवाई

अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने गोनेर में सत्यम एनक्लेव में सामुदायिक भवन की जमीन पर किए गए अतिक्रमण को हटाया।

24/09/2019