Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

अलवर में धर्म परिवर्तन करवाने के मामले में भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Wednesday, October 28, 2020 15:45 PM
गुलाब चंद कटारिया (फाइल फोटो)

जयपुर। अलवर में धर्म परिवर्तन कराने के मामले में भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है। अराजकता फैलाने वाले लोगों के हौसले बुलंद हो गए है और उन्हें कानून का डर नहीं है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि इस प्रकार के अराजकता के कार्य करने वाले लोगों के हौसले बुलंद हो गए है, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस सरकार में हमें डरने की जरूरत नहीं है। मैं भी गृहमंत्री रहा हूं। घटना मेरे समय भी हो सकती थी, लेकिन तब अपराधियों में भय रहता था कि सरकार बहुत सख्ती करेगी। कटारिया ने कहा कि इस पर यदि सरकार ने नियंत्रण नहीं किया, तो ऐसे आपराधिक तत्व भारी अशांति को आमंत्रण दे देंगे। इस तरह की घटनाएं किसी भी प्रदेश में हो, इसे नियंत्रण करने का रास्ता सख्ती और भय ही है।

उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि खराब कानून व्यवस्था के कारण राजस्थान में अब धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह भी सक्रिय हो गए। इस प्रकरण में जिस तरह पहले धर्म परिवर्तन के लिए डराया गया, जब पीड़ित इस मामले में पुलिस के पास गया, तो पुलिस एफआर लगा रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

यह भी पढ़ें:

गुरु पूर्णिमा पर देशभर में हो रहा पूजन, चल रहे दीक्षा कार्यक्रम

गुरु पूजा का पर्व गुरु पूर्णिमा मनाया जाएगा। इस दौरान गुरु पूजा, चरण पादुका पूजन, गुरु दीक्षा सहित विभिन्न कार्यक्रम होंगे।

16/07/2019

कोरोना को लेकर अलर्ट, भीलवाड़ा, झुंझुनूं या विदेश से आने वालों को कंट्रोल रूम में देनी होगी जानकारी

उदयपुर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से जिला प्रशासन सतर्क है। उदयपुर जिले में अब तक लिए गए 25 सैंपल में से कोई भी व्यक्ति पॉजीटिव नहीं पाया गया है।

20/03/2020

नगर निगम चुनाव-2020: जयपुर हैरिटेज के 100 वार्डों में मतदान, दिग्गज नेताओं ने डाला अपना वोट

प्रदेश में जयपुर हैरिटेज, जोधपुर उत्तर और कोटा उत्तर नगर निगमों में प्रथम चरण का चुनाव शाम 5.30 बजे संपन्न हो गया है। गुरुवार को सुबह 7:30 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू हुई और वोट देने के लिए लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंचने लगे।

29/10/2020

बहरोड़ थाने से बदमाश को छुड़ाने के मामले में दो गिरफ्तार, संयुक्त ऑपरेशन की योजना तैयार

अलवर जिले बहरोड़ थाने में धावा बोलकर अपने साथी को छुड़ा ले जाने की वारदात में लिप्त दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

08/09/2019

अदालत के फैसले से मिला गाय का मालिकाना हक

राजस्थान के जोधपुर में एक कांस्टेबल को आखिरकार अदालत के फैसले के बाद गाय का मालिकाना हक मिल गया।

16/06/2019

रेल यात्रियों के लिए टिकट के रिफंड नियमों में विशेष छूट

भारतीय रेल यात्रियों को भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचाने और सामाजिक दूरी का ध्यान रखने के उद्देश्य से पीआरएस काउंटर टिकटों के लिए विशेष मामले के रूप में रिफंड नियमों में यात्री सेवा पुनः प्रारंभ होने या अगले आदेशों तक छूट प्रदान कर रहा है। ई-टिकट के लिए ऑनलाइन कैंसिलेशन की सुविधा उपलब्ध है।

30/04/2020

लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती, साढ़े तीन करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना वसूला

कोरोना संक्रमण से बचाने की है पुलिस की सख्ती रोजाना बढ़ती जा रही है। बार-बार अपील के बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोरोना से जंग के लिए प्रदेशभर में करीब सवा लाख पुलिसकर्मी तैनात हैं। प्रदेश में पुलिस ने 22 मार्च से लेकर 29 अप्रेल तक तीन करोड़ 52 लाख 39375 रुपए का जुर्माना वसूला है।

29/04/2020