Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

भाजपा के आह्वान पर बाजार बंद, थाने पर दिया धरना

Saturday, February 15, 2020 10:30 AM
भाजपाइयों ने धरना दिया।

जयपुर। थड़ियों में शॉर्ट सर्किट से आग लगने के बाद उनकी मुआवजा की मांग करने पहुंचे भाजपाइयों पर लाठीचार्ज करने वाले थाना इंचार्ज अरुण पूनिया को सस्पेंड करने की मांग को लेकर भाजपाइयों के आह्वान पर मालवीय नगर बाजार बंद रहा। भाजपाइयों ने मालवीय नगर थाने का घेराव किया और परिसर में धरना दिया। इस मौके पर भाजपा के जयपुर शहर के सभी बड़े नेता मौजूद थे।

धरने के दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों के साथ मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ सहित अन्य नेताओं की वार्ता भी हुई, लेकिन भाजपाई इंचार्ज को सस्पेंड करने पर अड़े रहे।

करीब 3 घंटे धरना चला। इसके बाद भाजपाइयों ने सोमवार सुबह पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करने का फैसला किया। विरोध में बंद रहे मालवीय नगर के बाजार अपरान्ह् बाद खुले।

ये नेता रहे मौजूद
विधायक कालीचरण सराफ, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, विधायक नरपत सिंह राजवी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र पारीक, मोहनलाल गुप्ता, कैलाश वर्मा, जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, पूर्व महापौर शील धाभाई, हाउसिंग बोर्ड के पूर्व चेयरमैन अजय पाल सिंह, भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी, पूर्व शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, संजय जैन सहित भाजपा के शहर के कई पार्षद, शहर पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दिया।

प्रभावितों को भाजपा देगी डेढ़ लाख की मदद
शहर भाजपा अध्यक्ष सुनील कोठारी ने जिन लोगों की थड़ियां सेक्टर तीन में जली हैं, उनके प्रभावितों को कुल डेढ लाख रुपए की आर्थिक सहायता देगी। उन्होंने कहा कि इंचार्ज को सस्पेंड करने की मांग को लेकर सोमवार को पुलिस कमिश्नरेट पर धरना दिया जाएगा।

कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा झूठ बोल रही है कि पीड़ितों ने उसे बुलाया था, जिनकी दुकाने जली हैं, वह सभी पीड़ित यहां धरने पर भी मौजूद रहे। यह सभी पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा के साथ धरने पर बैठे थे। तब पुलिस ने बिना वजह लाठीचार्ज कर दिया। दोषी इंचार्ज को तुरंत बर्खास्त किया जाए।
- कालीचरण सराफ, विधायक, मालवीय नगर

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ACB का एक्शन: 1 दिन, 5 जिले, 10 घूसखोरों पर शिकंजा, टोंक में सरस डेयरी चेयरमैन-दलाल 2 लाख लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीमें लगातार घूसखोरों पर शिकंजा कस रही हैं। एसीबी की टीमों ने मंगलवार को पांच जिलों में दस घूसखोरों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह सभी कार्रवाई एसीबी के डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन की मॉनिटरिंग में की गई।

28/07/2021

छात्रसंघ चुनाव में मंत्री भाटी कर रहे NSUI का प्रचार, ABVP ने जताई नाराजगी

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने अपने फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर एनएसयूआई के समर्थन में वोट मांगे हैं। हालांकि उनका ट्विटर हैंडल वेरीफाइड नहीं है, लेकिन भाटी हमेशा इसी ट्विटर हैंडल को यूज करते हैं।

25/08/2019

पीटीईटी का परीक्षा परिणाम घोषित, रघुवीर पारीक ने किया टॉप, प्रियंका चौधरी रहीं दूसरे स्थान पर

बीकानेर स्थित राजकीय डूंगर महाविद्यालय द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय 4 वर्षीय बीए, बीएड, बीएससी, बीएड प्रवेश परीक्षा का परिणाम रविवार को उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बटन दबाकर घोषित किया। उन्होंने कहा कि प्रथम छह स्थान में चार स्थान पर बालिकाओं ने बाजी मारी है, यह इस बात का प्रमाण है कि राजस्थान प्रदेश बालिका शिक्षा में अग्रणीय है।

04/10/2020

आज मिग-27 ने भरी आखिरी उड़ान, कारगिल युद्ध में दुश्मन के छुड़ाए थे छक्के

करगिल युद्ध में दुश्मन को पछाड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मिग 27 शुक्रवार सुबह जोधपुर वायुसेना स्टेशन से ससम्मान आखिरी उड़ान भरेंगे। वायुसेना स्टेशन पर इन बहादुर विमानों की विदाई एक छोटे से समारोह के रूप में की जाएगी।

26/12/2019

पटरी पर फ्रेक्चर देख लाल कपड़ा ले दौड़ा

एक ग्रामीण की सजगता के चलते जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग पर कौलाना अंडरपास के निकट बड़ा ट्रेन हादसा होने से टल गया।

03/09/2019

मृतका और सीनियर्स के व्हाट्सएप और कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

रेजीडेन्ट डॉक्टर साक्षी गुप्ता को उसके सीनियर्स ने इतनी प्रताड़ना दी कि उसे फंदे से झूलकर काल को गले लगाना पड़ा।

19/07/2019

आरसीए चुनाव में ना कोई राजनीति हुई, ना मुख्यमंत्री ने दखलअंदाजी की: सीपी जोशी

राजस्थान क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि वे सबको साथ लेकर राज्य में क्रिकेट के विकास के लिए कार्य करेंगे।

05/10/2019