Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

भाजपा ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर निकाली रैली

Thursday, February 27, 2020 14:00 PM
रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ता व नेता।

जयपुर। परिवहन विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार के विरोध में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को बर्खास्त करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री निवास की ओर रैली निकाली।

इस दौरान सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, शहर भाजपा अध्यक्ष सुनील कोठारी, पूर्व महापौर निर्मल नाहटा, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता और महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर पर CJI का बड़ा बयान, बदला लेना न्याय का चरित्र नहीं

हैदराबाद में डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों के एनकाउंटर पर सीजेआई शरद अरविंद बोबड़े ने बड़ा बयान दिया है। सीजेआई ने कहा कि न्याय कभी भी आनन-फानन में नहीं किया जाना चाहिए। अगर न्याय बदले की भावना से किया जाए तो अपना मूल स्वरूप खो देता है।

07/12/2019

जयपुर: बच्चों के साथ कुकर्म कर वीडियो बनाने वाले शिक्षक को आजीवन कारावास

बच्चों के साथ कुकर्म कर वीडियो बनाने के मामले में अभियुक्त शिक्षक रमीज राजा को पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने मंगलवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

28/05/2019

अवैध डेयरियों पर निगम की कार्रवाई

शहर में आवारा पशुओं और अवैध डेयरियों के खिलाफ मंगलवार को निगम दस्ते ने परकोटे में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कार्रवाई की और दो दर्जन से अधिक पशुओं को जब्त किया।

02/07/2019

शादी की खुशियां बदली मातम में, कैंटर पलटने से 8 महिलाओं की मौत

इससे उसमें सवार आठ महिलाओं की मौत हो गई। कैंटर चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

24/06/2019

संसद में उठाया मावली-मारवाड़ ब्रॉडगेज का मुद्दा

राजसमंद। मावली मारवाड़ रेल मार्ग आमान परिवर्तन के साथ पुष्कर से मेड़ता के लिए नई रेलवे लाइन की स्वीकृति के लिए सांसद दीया कुमारी ने लोकसभा में कवायद तेज करते हुए आसान के माध्यम से प्रगति सूचना मांगी।

04/12/2019

आरयू में तीसरी आंख से अब नहीं बच पाएंगे बदमाश

राजस्थान विश्वविद्यालय में तीसरी आंख का पहरा और अधिक सख्त होने जा रहा है। आरयू कैंपस में 124 सीसीटीवी कैमरे नए लगाए जाएंगे।

25/12/2019

डॉक्टर घर से भी लिख सकेंगे नि:शुल्क दवा, 5 जिलों में शुरू होगा पायलट प्रोजेक्ट

प्रदेश की गहलोत सरकार जल्द ही आमजन को एक और बड़ी राहत देने जा रही है। इसके तहत सरकारी डॉक्टर अब अपने घर से भी मरीजों को जो दवा लिखेंगे वे दवाइयां उन्हें नि:शुल्क मिल सकेगी।

29/11/2019