Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
राजस्थान

भाजपा ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

Tuesday, February 25, 2020 11:50 AM
प्रदर्शन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता।

जयपुर। भाजपा नेताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र में एसीबी द्वारा परिवहन विभाग के अधिकारियों पर की गई कार्रवाई के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर किया और मंत्री का पुतला फूंका।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित अन्य नेता मौजूद रहे।
 

यह भी पढ़ें:

एलन कोचिंग के एक और छात्र ने की आत्महत्या, शौचालय में फंदे पर लटका मिला शव

कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग संस्थान के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने के बाद शुक्रवार पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

20/12/2019

पूर्व कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मगराज कल्ला की पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन

राजस्थान उच्च न्यायालय के पूर्व कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मगराज कल्ला का गुरूवार तड़के जयपुर में निधन हो गया। गुरुवार शाम कल्ला का अंतिम संस्कार जोधपुर के सिवांची गेट स्थित पुष्करणा समाज के श्मशान घाट पर हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने उनकी पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित किया

16/05/2019

मिराज स्टेडियम में जम गई बर्फ की परत

नाथद्वारा। बीते दो दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड ने लोगों की धुजणी छुड़ाकर रख डाली है। हांड कपाने वाली ठण्ड और नश्तर सी चुभौती हवाओं ने हाल ही बेहाल कर दिया है।

27/12/2019

मेयर विष्णु लाटा ने किया सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण

इसके साथ ही मेयर ने वार्ड 35 में 3 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास भी किया।

14/07/2019

भाजपा नेताओं ने मिश्र को दिया ज्ञापन

भाजपा ने कांग्रेस के 15 माह के शासन के दौरान दलितों पर लगातार हो रहे अत्याचारों एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था के संबंध में राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन दिया।

29/02/2020

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की अनुशंसा पर कई लोगों का हुआ इलाज

दीपावली से एक दिन पूर्व रूप चतुदर्शी को केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने पद यात्रा करते हुए शहर के भीतरी क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात कर दीपावली की बधाई। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे। एक भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्रपिता महात्मा गांधी बापू का वेश धारण कर शेखावत के साथ रहे और शांति का संदेश दिया।

26/10/2019

जयपुर के मानसरोवर में बारिश से धंसी सड़क, सवाईमानसिंह अस्पताल में भरा पानी

राज्य में भारी बारिश का दौर चल रहा है। बारिश से कई स्थानों पर पानी भर गया है। सड़कों पर पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

26/07/2019