Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा पत्र, कहा- एमबीसी समाज को नहीं मिल रहा आरक्षण

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र खिलकर कांग्रेस के वर्ष 2018 के चुनाव पत्र में किए गए एमबीसी समाज के 5 प्रतिशत आरक्षण के वादे को लागू करने की मांग की है।

13/09/2020

अशोक गहलोत ने किया स्टार्टअप एक्सपो का शुभारंभ

एमएनआईटी परिसर में राजस्थान इनोवेशन एंड स्टार्टअप एक्सपो का आयोजन हो रहा है। अशोक गहलोत ने एक्सपो का शुभारंभ मुख्यमंत्री किया।

19/12/2019

गरीबों के सस्ते आवास बनाने पर नियमों में छूट, आवेदन को तुरंत मंजूरी

मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत सस्ते आवासों का निर्माण करने पर आवेदक को नियमों में छूट देने के साथ ही प्रकरण को तुरंत मंजूरी प्रदान की जाएगी।

23/05/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने सीएम गहलोत से फोन पर की चर्चा, कोरोना प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

राज्यपाल कलराज मिश्र ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा कर प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपाय एवं प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली है। मिश्र ने शुक्रवार को गहलोत से कोरोना की स्थिति के संबंध में टेलीफोन पर चर्चा की और इसके नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों और बचाव के लिए की जा रही प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

23/04/2021

कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया को मिला वकीलों का समर्थन

ग्रामीण लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा पूनिया को वकीलों ने समर्थन दिया है। पूनिया ने शुक्रवार को राजस्थान उच्च न्यायालय और सिविल न्यायालय में जनसंपर्क किया।

06/04/2019

पुत्रमोह में जकड़े हैं गहलोत : राठौड़

राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि पुत्रमोह में जकड़े राज्य सरकार के मुखिया अशोक गहलोत बेटे को जोधपुर से सांसद बनाने के लिए पिछले तीन दिनों से जोधपुर में ही डेरा डाले रहे जिससे राज्य में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों के अंजाम दे रहे हैं।

11/04/2019

पान मसाला व्यवसायी के कंधे पर गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

बरकत नगर निवासी पान मसाला व्यवसायी सतीशचंद गुप्ता पर गत 25 मई की रात लूट के इरादे से कंधे पर फायर करने वाले चार बदमाशों को बजाज नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

09/06/2019