Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हिंद जिंक को इंडस्ट्री एक्सीलेंस अवार्ड

उदयपुर। हिंदुस्तान जिंक को प्रतिष्ठित आईईआई, इंस्टीट्यूशन आॅफ इंजीनियर्स इंडिया इंडस्ट्री एक्सीलेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया है।

11/11/2019

विधानसभा में धारीवाल ने कहा, राजस्थान में हनीट्रैप के 30 मामले सामने आये

राजस्थान में हनीट्रेप के 30 मामले सामने आये हैं। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायक कालीचरण सराफ के मूल प्रश्न के जवाब में यह जानकारी दी।

05/03/2020

पं. नेहरू को मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 55वीं पुण्यतिथि पर सोमवार तड़के नई दिल्ली में पं. नेहरू के समाधि स्थल शांति वन पहुंच कर उन्हें

28/05/2019

गहलोत और पायलट का शहीद राजीव सिंह शेखावत को सलाम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद नायक राजीव सिंह शेखावत की शहादत को सलाम किया है।

09/02/2020

CM गहलोत ने की 'इंदिरा प्रियदर्शनी बेबी किट' वितरण कार्यक्रम की शुरुआत, दो नवजात को सौंपे किट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजकीय चिकित्सालयों में जन्म लेने वाली नवजात बालिकाओं को नि:शुल्क दिए जाने वाले 'इंदिरा प्रियदर्शनी बेबी किट' वितरण कार्यक्रम की सोमवार को शुरूआत की। गहलोत ने अपने निवास पर इसकी शुरुआत की।

18/05/2020

कोरोना डिफिटर्स के प्लाज्मा डोनेट करने से गंभीर मरीजों को मिल सकता है जीवनदान: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना को हराने में प्लाज्मा थैरेपी बेहद कारगर साबित हुई है। ऐसे में गंभीर रूप से पीड़ित लोगों के इलाज के प्लाज्मा की जरूरत रहती है। उन्होंने 'कोरोना डिफिटर्स' को ज्यादा से ज्यादा तादाद में प्लाज्मा दान करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में 'प्लाज्मा दान' ही सबसे बड़ा दान है

29/07/2020

पाली निवासी प्रथम वर्ष के छात्र की मौत

उदयपुर। हिरणमगरी थाना क्षेत्र में सनराइज नर्सिंग कॉलेज में बी.फार्मेसी के प्रथम वर्ष के छात्र की शुक्रवार को असामयिक मौत हो गई।

31/01/2020