Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of March 2021
 
राजस्थान

भाजपा नेताओं ने मिश्र को दिया ज्ञापन

Saturday, February 29, 2020 16:25 PM
भाजपा ने मिश्र को ज्ञापन दिया।

जयपुर। भाजपा ने कांग्रेस के 15 माह के शासन के दौरान दलितों पर लगातार हो रहे अत्याचारों एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था के संबंध में राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन दिया। बीजेपी नेताओं ने ज्ञापन के जरिए राज्यपाल से राज्य में कानून की बिगड़ती स्थिति पर नियंत्रण करने तथा दलित वर्ग के लोगों पर हो रहे अत्याचारों पर लगाम लगाने की मांग की। बीजेपी की ओर से राज्यपाल को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि कांग्रेस के 15 माह के शासन के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से बिगड़ चुकी है।

विशेषकर एससी एसटी के लोगों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है, जिससे दलित समाज के लोग डरे हुए हैं और उनका शासन के प्रति विश्वास लगातार कम होता जा रहा है ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है। आमजन में भय व्याप्त है और अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बढ़ते हुए निरंतर अपराधों में दलित वर्ग के सर्वाधिक लोग उत्पीड़न के शिकार हो रहे हैं। राज्य में कानून व्यवस्था के आंकड़ों के आधार पर समीक्षा करने पर स्पष्ट होता है कि एससी एसटी के अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।


 

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत पर बोले महेश जोशी, भाजपा की अनर्गल बातों का जनता ने दिया जवाब

निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत पर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा पर निशाना साधा है। जोशी ने कहा कि भाजपा की अनर्गल बातों का प्रदेश की जनता ने जवाब दिया है।

14/12/2020

दो करोड़ की ठगी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

नौकरी लगवाने, टेंडर दिलवाने और सस्ता सोना दिलाने का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को मानसरोवर थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

08/06/2019

जयपुर: प्रेमिका को दोस्त को सौंपकर चला गया, दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या

कानोता थाना पुलिस ने मंगलवार को युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले में दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

15/05/2019

पपला को फरार करवाने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

स्पेशल आॅपरेशन गु्रप ने विक्रम उर्फ पपला को फरार कराने के आरोप में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

16/09/2019

गहलोत ने दी और दो उप तहसील को मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर जिले में एक उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत करने और दो नए उप तहसील कार्यालय खोलने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

12/11/2019

सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार, डरने की जरूरत नहीं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से चौकस एवं सजग है।

05/03/2020

जयपुरः दूदू में अवैध खनन माफिया पर पुलिस का एक्शन, बजरी से भरे वाहन जब्त कर किया लाखों का चालान

चाकसू में हाल ही में कुछ पुलिस​कर्मियों पर हमला किया गया और उसके बाद जयपुर एवं जयपुर ग्रामीण पु​लिस ने अवैध खनन एवं अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ और ज्यादा सख्ती शुरू कर दी। दूदू में देर रात अवैध बजरी से भरे वाहन दूदू पुलिस ने जब्त किए हैं।

23/09/2020