Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
राजस्थान

राजेन्द्र गहलोत के निर्वाचन पर भाजपा ने दी बधाई

Saturday, June 20, 2020 11:45 AM
गहलोत के राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद पूनिया ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट किए।

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी राजेन्द्र गहलोत के राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी ने उन्हें बधाई दी और पुष्पगुच्छ भेंट किए।

सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, विधायक कालीचरण सराफ, विधायक नरपत सिंह राजवी, विधायक अशोक लाहौटी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, मोहनलाल गुप्ता, सुरेन्द्र पारीक, कैलाश वर्मा, विमल कटियार, योगेश सिंह सिसोदिया ने भी उन्हें बधाई दी। पार्टी नेतृत्व का भी उन्होंने आभार जताया कि पार्टी के एक आम कार्यकर्ता को राज्यसभा सांसद पद के लिए चुना गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

धरियावद उपचुनाव को लेकर डोटासरा ने स्थानीय नेताओं के साथ मंथन

चुनावो को लेकर आगामी कार्ययोजना क्या रहेगी, के लिए भी विस्तृत चर्चा

10/09/2021

किसान कर्ज माफी पर गर्माई सियासत : किरोड़ी का CMR पर हल्ला बोल

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा दौसा के उस किसान परिवार के साथ सीएमआर पहुंच गए, जिनकी भूमि नीलाम की जा रही थी।

20/01/2022

प्रदेश में कोरोना टीकाकरण पर ब्रेक, नई सप्लाई नाकाफी, अभी पूरे 7 दिन का स्टॉक भी नहीं मौजूद

देश के साथ ही राजस्थान में एक मार्च से कोरोना का कम्यूनिटी टीकाकरण बुजुर्ग और बीमारों के साथ शुरू हुआ, राजस्थान देशभर में सबसे ज्यादा टीका लगाने वाला राज्य भी बना। लेकिन केन्द्र से कोरोना वैक्सीन की सप्लाई बिगड़ने से प्रदेश में दो दिन से टीकाकरण का ग्राफ तेजी से गिरा है।

11/03/2021

लॉकडाउन पर वैज्ञानिक नजरिए से लेना होगा निर्णय: पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि कोरोना वायरस धर्म, जाति या बॉर्डर देखकर नहीं आता है। लॉकडाउन पर वैज्ञानिक नजरिए से निर्णय लेना होगा। पायलट ने कहा कि लॉकडाउन की उपयोगिता अभी खत्म नहीं हुई है, लेकिन पूरे देश को लंबे समय तक लॉकडाउन रखा भी नहीं जा सकता है। देश की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करना पड़ेगा, लेकिन एहतियात के तौर पर वहां पर ढिलाई नहीं दी जा सकती है, जहां केस बहुत ज्यादा हैं।

28/04/2020

राहुल गांधी ने उत्तराखंड के चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने का दिया निर्देश

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड में प्रदेश कांग्रेस के सभी नेताओं को विधानसभा का चुनाव पूरी एकता के साथ लडऩे और पार्टी को जीत दिलाने का निर्देश दिया है।

24/12/2021

उपचुनाव के लिए BJP ने 20 नेताओं को बनाया स्टार प्रचारक

राजस्थान के बाहर का केवल एक चेहरा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह

12/10/2021

निगम चुनाव में बागी उम्मीदवारों को लेकर BJP का दावा, कहा- हमारे 95 फीसदी बागियों ने नामांकन लिया वापस

जयपुर, जोधपुर और कोटा नगर निगम के चुनाव में भाजपा के बागी के तौर पर नामांकन भरने वाले 95 फीसदी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने प्रेस वार्ता में बताया कि हमारे जिन कार्यकर्ताओं ने नाराजगी के तौर पर बागी होकर नामांकन भरा था, उनमें से करीब 95 फीसदी मान गए है।

22/10/2020