Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर ग्रेटर निगम की कार्यवाहक मेयर शील धाबाई ने संभाला पदभार, कहा- जिम्मेदारी पर खरा उतरने की करूंगी कोशिश

Tuesday, June 08, 2021 11:45 AM
शील धाबाई ने संभाला कार्यवाहक मेयर का पदभार।

जयपुर। जयपुर ग्रेटर नगर निगम में भाजपा की पार्षद और वित्त समिति की अध्यक्ष शील धाबाई ने मंगलवार को निगम की कार्यवाहक महापौर का पदभार संभाल लिया। पदभार संभाने के बाद धाबाई ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा कि वह जयपुर शहर की साफ सफाई का पूरा ध्यान रखते हुए हर काम का जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करने का प्रयास करेगी। राज्य सरकार ने सोमवार देर रात एक आदेश जारी कर शील धाबाई को कार्यवाहक महापौर का कार्यभार दिया था।  

बता दें कि शील धाबाई इससे पहले भी जयपुर की महापौर रह चुकी है। गत वर्ष नवंबर में हुए निगम चुनावों के परिणाम के बाद भी उन्हें महापौर का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन भाजपा ने सौम्या गुर्जर को महापौर के चुनाव मैदान में उतारा और वह बनी। उल्लेखनीय है कि निगम आयुक्त से दुर्व्यवहार के मामले में महापौर सौम्या गुर्जर और तीन बीजेपी पार्षदों को रविवार रात सरकार ने निलंबित कर दिया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसान आंदोलन के समर्थन में RLP निकालेगी ट्रैक्टर परेड, 5 फरवरी को हर जिला मुख्यालय पर आयोजन

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से 5 फरवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर ट्रैक्टर परेड का आयोजन किया जाएगा। आरएलपी के जिला अध्यक्ष परेड कार्यक्रम की रूपरेखा तय करेंगे।

03/02/2021

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की बढ़ाई जाएगी सुरक्षा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। इस सबंध में पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा शाखा के डीआईजी राजेश मीणा की रिपोर्ट ने गृह विभाग को पत्र लिखा है।

16/11/2019

एयरपोर्ट पर लगेज मिलने में अब नहीं होगी परेशानी

जयपुर एयरपोर्ट के अराइवल हॉल में बनाई गई विस्तारित बिल्डिंग अब पूरी तरह तैयार है। इस बिल्डिंग को जल्द ही आम यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा।

26/09/2019

स्कूलों में मनाया जाएगा योग दिवस, गोविन्द डोटासरा ने जारी किए दिशा-निर्देश

शिक्षा विभाग ने सरकारी स्कूलों के ग्रीष्मावकाश को छह दिन बढ़ा दिया है। पहले स्कूल 19 जून को खुलते थे, अब 24 जून से स्कूल खुलेंगे।

22/05/2019

कोरोना की दूसरी लहर होने लगी विदा: प्रदेश में 24 घंटे में आए 1498 नए केस, 68 लोगों की गई जान

राजस्थान अब कोरोना की दूसरी लहर को भी हरा रहा है। प्रदेश में 58 दिन बाद 1498 ही नए रोगी आए हैं। वहीं बड़े सुकून की खबर यह है कि बीते चौंबीस घंटों में 59640 जांचें हुई, इनमें केवल 2.51 फीसदी ही संक्रमण दर रही है। जयपुर में भी संक्रमण की सुखद कमी दर्ज हुई है। जयपुर में केवल 220 नए रोगी सामने आए हैं।

01/06/2021

जोधपुर कलेक्टर की पत्नी, पुत्री व एक डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित

जोधपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने के साथ शनिवार को 81 पॉजिटिव पाए गए। संक्रमितों के साथ कलक्टर इन्द्रजीत सिंह की पत्नी व पुत्री में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गौरतलब हैं, कि गुरूवार शाम कलक्टर की आईएएस पत्नी व उनकी पुत्री पंजाब से जोधपुर आए थे।

11/07/2020

डीजीपी शहीद पुलिसकर्मियों को को दी श्रद्धाजंलि

महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह ने 60 वें पुलिस शहीद दिवस समारोह के अवसर पर अमर शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धाजंलि दी।

22/10/2019