Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

भाजपा समिति ने ली दलित युवक के साथ हुई घटना की जानकारी

Friday, February 21, 2020 14:15 PM
भाजपा नेताओं की गठित समिति दलित युवक के आवास गई।

जयपुर। नागौर में दलित युवक के साथ हुई मारपीट की घटना की जांच के लिए भाजपा नेताओं की गठित समिति पांचौड़ी थाना इलाके में दलित युवक के आवास गई। इसके बाद थाने जाकर मामले की पूरी जानकारी ली।

समिति में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, भाजपा विधायक मदन दिलावर, नागौर विधायक मोहन चौधरी और राजेंद्र सिंह शेखावत शामिल रहे। समिति 2 दिन में मामले की पूरी रिपोर्ट बनाकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को देगी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में ऐसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस जैसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी। कांग्रेस ने चुनावों में लोगों से जो वादे किए थे, उन वादों से मुकर गई। स्थिति यह हो गई है कि आज प्रदेश की जनता गहलोत सरकार से त्रस्त हो चुकी है।

02/03/2021

रोडवेज बसों में यात्री भार में हुई बढ़ोतरी, अब बढ़ाए जाएंगे बसों के फेरे

लॉकडाउन के बाद 3 जून से संचालित हुई रोडवेज की बसों में अब यात्री भार में बढ़ोतरी होने लगी है। यह जानकारी रोडवेज के एमडी नवीन जैन ने दी। जैन ने बताया कि रोडवेज में अब 73 प्रतिशत यात्री भार हो गया है। अब इन बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे।

08/06/2020

मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति को अब समय पूर्व हटाया जा सकेगा

राजस्थान के स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय यानि मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति को उसके कार्यकाल पूर्ण होने से पहले हटाए जाने का कानून राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक-2019 को विधानसभा में ध्वनिमत से पारित कर दिया गया है।

03/08/2019

कोरोना को मात देने के लिए मिलकर करने होंगे प्रयास, सोशल डिस्टेंसिंग भी जरूरी: राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी को मात देने के लिए हमें सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना है। राज्यपाल ने कहा कि यदि किसी के पास मास्क नहीं हो तो गमछा, दुप्पटा या रूमाल से अपने नाक और मुंह को ढक कर रखें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना भी जरूरी है।

09/04/2020

पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

मकबरा थाना पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस को सूचना मिली थी। इस पर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

21/02/2020

एलन कोचिंग के एक और छात्र ने की आत्महत्या, शौचालय में फंदे पर लटका मिला शव

कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग संस्थान के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने के बाद शुक्रवार पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

20/12/2019

भारी वर्षा के कारण हुए नुकसान को लेकर सरकार चिंतित : सचिन पायलट

कोटा संभाग में भारी वर्षा हुई के कारण हुए नुकसान और नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार चिंतित है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि नुकसान को लेकर सरकार चिंतित है।

16/09/2019