Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

दो जवानों की हत्या का मामला: तस्करों को लंच देने वाले सिपाहियों सहित तीन पुलिसकर्मी और गिरफ्तार

Tuesday, May 11, 2021 10:35 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

भीलवाड़ा। जिले के कोटड़ी और रायला थाने के दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात तस्करों को वारदात वाले दिन दोपहर में लंच देने और वारदात के बाद अपने भाई के घर शरण देने वाले दो सिपाहियों सहित तीन और पुलिसकर्मियों को सोमवार को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तार सिपाहियों पर तस्करों से सांठ-गांठ रखने और उनसे मोटी रकम ऐंठकर भीलवाड़ा जिले से उनके मादक पदार्थ से लदे वाहनों को निकलवाने के भी आरोप है। पुलिस ने इन तस्करों से सांठगांठ रखने वाले दो पुलिसकर्मियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि 10 व 11 अप्रैल की रात मादक पदार्थ तस्करों ने नाकेबंदी के दौरान कोटड़ी पुलिस थाने के जाब्ते पर फायरिंग कर दी थी। यहां गोली लगने से कोटड़ी थाने के जवान ओंकार रायका की मौत हो गई थी। इसी तरह इन्हीं तस्करों ने उसी रात रायला क्षेत्र के लिरडिया खेड़ा में फिर पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें रायला थाने के जवान पवन चौधरी की भी मौत हो गई थी। दो पुलिस जवानों की हत्या के बाद तस्कर फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने इस मामले में कुख्यात तस्कर सुनील डूडी व उसकी गेंग से जुड़े रामदेव जाखड़ और नेताराम को गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस ने इन तस्करों से सांठगांठ रखने वाले और जिले से इनके मादक पदार्थों से भरे वाहन निकलवाने वाले दो पुलिसकर्मी महेश और सुनील विश्नोई को गिरफ्तार किया था। एसपी शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान यह भी सामने आया कि इसमें कुछ और पुलिसकर्मी भी लिप्त है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 3099 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 82 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन और सरकार की हरसंभव कोशिशों के बाद भी मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मंगलवार को सुबह 9 बजे तक 38 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के साथ ही कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3099 हो गया है।

05/05/2020

कोटा के एलन इंस्टीट्यूट के स्ट्रेस ने ली उदयपुर की बेटी की जान

उदयपुर। शिक्षानगरी कोटा स्थित एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ाई का तनाव इतना ज्यादा रहा कि उदयपुर की बेटी उसे झेल नहीं पाई। इसके चलते उसने आत्महत्या करने का मानस बना लिया।

31/01/2020

मोटर व्हीकल एक्ट: पशुओं से टक्कर पर मालिक या संबंधित निकाय होंगे जिम्मेदार

केन्द्र सरकार का संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट जल्दी ही प्रदेश में लागू हो जाएगा। एक्ट में संशोधन करके जुर्माना राशि का प्रावधान बढ़ाया गया है, वहीं आवारा पशुओं और सड़क पर गड्ढ़ों के मामले में भी जिम्मेदारी और अलग अलग जुर्माना तय किया गया है।

02/08/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने बेणेश्वर मेले पर श्रद्धालुओं को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदिवासियों का महाकुंभ कहे जाने वाले बेणेश्वर धाम मेले पर श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह मेला आदिवासी संस्कृति और परंपरा का उत्सव है। हमें अपनी विरासत को बचाए रखना चाहिए।

09/02/2020

हॉर्न बजाने की बात पर दो समुदायों में मारपीट

नाथद्वारा/राजसमंद। शहर में शुक्रवार की शाम को बस स्टैण्ड पर दो समुदायों के बीच हॉर्न बजाने तथा साईड नही देने की बात पर खड़ा हुआ विवाद मारपीट तक पंहुच गया।

19/02/2021

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का नागरिकता संशोधन कानून पर बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू करने को लेकर बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। शांति और सद्भाव को बिगाड़ने के बजाय प्राथमिकता देश के समक्ष मौजूदा कोरोना संकट का एकजुटता से मुकाबला करते हुए जीवन बचाने की होनी चाहिए।

21/10/2020

महिला एवं बाल सुरक्षा तथा सशक्तीकरण विषय पर वेबिनार, गहलोत बोले- पूरे देश में लागू हो अनिवार्य FIR का मॉडल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि थानों में हर फरियादी की सुनवाई सुनिश्चित करने तथा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास कायम करने की दिशा में राजस्थान ने जो नवाचार किए हैं, उनके अच्छे परिणाम आए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने थानों में प्रत्येक फरियादी की एफआईआर दर्ज करने के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन नीति अपनाने का साहस दिखाया है।

10/11/2020