Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

भरतपुर: नदबई में बालिका का अपहरण कर हत्या, प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार

Friday, March 26, 2021 09:35 AM
घटनास्थल पर जांच पड़ताल करते पुलिस अधिकारी।

नदबई। ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कुएं में आठ वर्षीय बालिका का शव मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को निकालने का प्रयास किया। बाद में एसडीआरटी टीम की सहायता से एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान बालिका से दुष्कर्म करना सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतक बालिका देर शाम दुकान पर सामान लेने गई थी। इसी दौरान आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर समीपवर्ती जंगल में ले गया। बाद में बालिका की हत्या कर शव को जंगल में स्थित सूखे कुएं में पटककर फरार हो गया।  

परिजनों ने पुलिस को दी गुम होने की सूचना
देर रात तक बालिका के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को गुमशुदा होने की सूचना दी, जिस पर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण पुलिस उपअधीक्षक हरीराम मीणा व सेवर थाना प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित कर जांच के निर्देश दिए। जांच टीम में थाना प्रभारी श्रवण पाठक व लखनपुर थाना प्रभारी पंजाब सिंह भी शामिल हुए।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
पुलिस जांच के दौरान ऑयल मिल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर ले जाता हुआ दिखा। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की शिनाख्त कर पुलिस ने देर रात आरोपी युवक को हिरासत में लिया। बाद में पूछताछ दौरान बालिका का शव कुएं में डालना सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सिंधु नदी के पानी पर हक भारत के किसानों का, एक बूंद भी नहीं जाने दूंगा पाकिस्तान: मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी बुधवार की शाम आठ बजे जयपुर के मानसरोवर स्थित वीटी रोड पर चुनावी सभा करने आए और इससे कुछ देर पहले ही आतंकी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया।

02/05/2019

जनता का घोषणापत्र: 'महिलाओं को मिलें समान अधिकार'

वर्तमान दौर में देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, जिससे महिलाओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

24/04/2019

बिरला ने किया कहानी संग्रह का विमोचन

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नई दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कवि, कहानीकार, मोटिवेशनल स्पीकर, गायक आविष्कारक, आर्टिस्ट, समीक्षक और भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के कहानी संग्रह पागल मत हो जाना का विमोचन किया।

29/12/2019

जेल में हार्डकोर से वसूली का मामला: अलवर जेल से हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

हाई सिक्योरिटी जेल घुघरा घाटी में अजमेर से जोधपुर जिले के हार्डकोर से डरा-धमकाकर साठ हजार रुपए वसूलने वाले हिस्ट्रीशीटर को बोरानाडा थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया।

17/11/2019

मैनेजमेंट फेस्ट में स्टूडेंट ने दिखाया हुनर

इंटर कॉलेज मैनेजमेंट फेस्ट का आयोजन हुआ। तीन दिवसीय फेस्ट का समापन फैशन शो के साथ किया गया, जिसमें स्टूडेंट का हुनर देखने को मिला, तो इस दौरान मैनेजमेंट को लेकर कई गतिविधियां भी स्टूडेंट ने की।

11/02/2020

फतहसागर में कयाकिंग का रोमांच, 200 से अधिक खिलाड़ियों में होगी स्पर्धा

उदयपुर। भारतीय विश्वविद्यालय संघ एवं मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय की मेजबानी में बुधवार को फतहसागर पर केनोइंग-कयाकिंग व ट्रेडिशनल (पुरुष वर्ग) की प्रतियोगिता शुरू हुई।

19/02/2020

अमेरिका के राजदूत जस्टर ने की गहलोत से मुलाकात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ आई जस्टर ने मुख्यमंत्री कार्यालय में मुलाकात की। गहलोत से उनकी यह शिष्टाचार भेंट थी।

23/01/2020