Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

भरतपुर: चक सामरी में जहरीली शराब पीने से अब तक 7 लोगों की मौत, 3 को जयपुर किया रेफर

Thursday, January 14, 2021 15:40 PM
फाइल फोटो।

भरतपुर। जिले के रूपवास क्षेत्र की ग्राम पंचायत नोहरदा के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 7 जा पहुंची है। जहरीली शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार 3 व्यक्तियों ने बीती रात अस्पताल में दम तोड़ दिया, जिससे गांव में हाहाकार मच गया है। पदमसिंह नाई (50), वासुदेव कुशवाहा (33) तथा मांगीलाल निवासी तेजनगर ने गत रात दम तोड़ा जबकि संतोष (40 वर्ष), लल्लू (22 वर्ष) तथा रविप्रकाश (25 वर्ष) को इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है।  

गौरतलब है कि प्रीतम, मांगीलाल, कम्पोटर तथा रामजीत के पहले ही दम तोड़ देने के बाद इस शराब दुखांतिका में अब तक 7 जनो की मौत हो चुकी है। इस संबंध में वर्तमान सरपंच व मृतक प्रीतम के भाई रोहतम ने तहरीर दी है कि गांव में रामेश्वर कुशवाह और संतोष उर्फ संता अवैध रूप से शराब बेचते हैं। जिनसे इन सब लोगों ने शराब खरीदी है, जिसमें संतोष खुद भी शराब पीने से बीमार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत का सचिन पायलट पर सीधा हमला, कांग्रेस की पीठ में छुरा घौंपने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने आकर इस बार सीधा सचिन पायलट पर निशाना साधा और पायलट को कांग्रेस की पीठ में छुरा घौंपने वाला व्यक्ति बताया। होटल के बाहर मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि 7 साल तक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहना बड़ी बात है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने उन पर भरोसा जताया। उनको 10-12 साल के अंदर सब कुछ दे दिया, ऐसा बहुत कम होता है, फिर भी उन्होंने कांग्रेस की पीठ में छुरा घौंपा।

20/07/2020

नो पार्किंग में खड़ी की गाड़ी या लगाया जाम तो ट्रैफिक पुलिस बाज की निगाह से काटेगी चालान

शहर में बेतरतीब तरीके से गाड़ियों को खड़ा कर आमजन की राह मुश्किल करने वाले गाड़ी मालिकों के खिलाफ अब यातायात पुलिस बाज की निगाह से चालान काटेगी।

11/06/2019

5 साल पूरे करेगी गहलोत सरकार, षड्यंत्र हारेगा और लोकतंत्र जितेगा: डोटासरा

राजस्थान के नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने राज्य की गहलोत सरकार को स्थायी सरकार बताते हुए कहा है कि षडयंत्र हारेगा और लोकतंत्र जीतेगा। डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष परसराम मदेरणा की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद मीडिया से यह बात कही।

23/07/2020

फतहनगर पालिका पहुंची एसीबी टीम,दस्तावेज कब्जे किए

फतहनगर। सीसी रोड व स्कूल में चबूतरा निर्माण नहीं करा करीब 21 लाख रुपए उठा लेने की शिकायत मिलने के बाद शुक्रवार को उदयपुर से एसीबी टीम फतहनगर पालिका पहुंची व कुछ दस्तावेज बरामद किए।

15/11/2019

खादी के वैश्वीकरण पर अन्तरराष्ट्रीय सम्मेलन

ओटीएस में दो दिवसीय खादी का वैश्वीकरण पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन तीस जनवरी से शुरू होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन किया।

28/01/2020

जयपुर: तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रोला कार पर पलटा, 2 युवकों की मौत

भांकरोटा थाना इलाके में अजमेर हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रोला अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई।

02/09/2020

जिला आयोजन समिति की बैठक आयोजित

जिला परिषद के सभा कक्ष में जिला आयोजन समिति की बैठक जिला प्रमुख मूलचंद मीना की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

12/09/2019