Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

बाड़मेर: एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर, दो अलग मामलों में रिश्वत लेते 2 गिरफ्तार

Friday, July 31, 2020 18:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

बाड़मेर। जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को रिश्वत लेने के दो अलग-अलग मामलों में कार्रवाई करते हुए बालोतरा उपखंड में एक लिपिक और बाड़मेर जिला मुख्यालय में समाज कल्याण अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जोधपुर में ब्यूरो के पुलिस उप महानिदेशक डॉ. विष्णुकांत ने बताया कि बाड़मेर के बालोतरा उपखंड में पंचायत समिति पाटोदी में लिपिक जबराराम परिवादी सांवलराम से टांका निर्माण का भुगतान करने की एवज में 4500 रुपए की रिश्वत मांग रहा था। सत्यापन के बाद ब्यूरो की टीम ने जबराराम को सांवलराम से 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि इसी तरह एक अन्य मामले में जिला मुख्यालय पर समाज कल्याण अधिकारी मुखराम चौधरी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। चौधरी ने विभाग में उसकी गाड़ी लगवाने एवं ऋण पास करवाने की एवज में परिवादी से रिश्वत मांगी थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नेता प्रतिपक्ष के 3 साल के बजट आंकड़े मांगने पर घिरे मंत्री, स्पीकर बोले- इनके साथ इतनी भी ज्यादती मत करो

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष की ओर से पूछे गए सवालों का जवाब नहीं देने पर मंत्रियों का स्पीकर सीपी जोशी बचाव करते नजर आए।

12/03/2021

बोर्डर होमगार्ड के स्वयं सेवक केवल सिंह को मरणोपरांत किया जाएगा सम्मानित, बजरी माफिया से संघर्ष करते हुए दी थी प्राणों की आहूति

बॉर्डर होमगार्ड के स्वयं सेवक स्व. केवल सिंह को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होमगार्ड निदेशालय में आयोजित होने वाले एक भव्य समारोह में महानिदेशक होमगार्ड्स प्रशस्ति डिस्क तथा प्रशस्ति-पत्र से मरणोपरांत सम्मानित किया जाएगा।

13/08/2020

शटडाउन के दौरान जिम्मेदार अधिकारी रहे मौजूद : कल्ला

इन्टक द्वारा कर्मचारियों की मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए दिए मांग पत्र पर ऊर्जा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला की अध्यक्षता में विद्युत भवन में फैडरेशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई।

10/10/2019

श्रीगंगानगर में ACB की कार्रवाई, PHED का कनिष्ठ अभियंता और बाबू 20 हजार की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को नई मंडी घड़साना में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में एक सहायक अभियंता और वरिष्ठ लिपिक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।

23/03/2021

विधायक कोटे से हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर भी होंगे तैयार, सरकार ने किया संशोधन

अब विधायक अपने कोष की राशि से जिलों में अस्पताल और डिस्पेंसरी में भवन निर्माण और उपकरण लगाने के कार्य भी करा सकेंगे। राज्य सरकार ने विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना की कार्य सूची में जरूरी संशोधन कर दिया है।

28/04/2020

मंदिर के ताले तोड़कर 57 मूर्तियां चोरी

कोतवाली थाना इलाके में नमक की मंडी स्थित पार्श्वनाथ दिगम्बर जैन मंदिर के ताले तोड़कर चोर 57 मूर्तियां चोरी कर ले गए।

09/02/2020

गंभीर अपराधों पर सख्त रुख, चित्तौड़गढ़ मामले में संदिग्ध हिरासत में, सिरोही प्रकरण में अभियुक्त गिरफ्तार

एडीजी मेहरड़ा ने चित्तौड़गढ़ व सिरोही जिले में घटित दो बड़ी घटनाओं में पुलिस कार्रवाई का ब्योरा देते हुए बताया कि जिला चित्तौड़गढ़ में भीलखण्डा चौराहे पर गौवंश को लेकर मध्य प्रदेश जा रहे लोगों पर उग्र भीड़ के हमले में एक की मौत मामले में 7-8 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं जिला सिरोही के दुष्कर्म पीड़िता की हत्या मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

14/06/2021