Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर: करणी विहार इलाके में प्रॉपर्टी व्यवसायी पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में इलाज जारी

Monday, June 08, 2020 13:15 PM
पुलिस थाने में खड़ी व्यापारी की कार।

जयपुर। राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस हाइवे पर रविवार रात करीब 9 बजे लग्जरी कार सवार 3 बदमाशों ने दिल्ली से जयपुर आ रहे प्रॉपर्टी व्यवसायी नरेश कृष्णियां को रास्ता पूछने के बहाने रूकवाकर आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और उनके शरीर पर चाकू से कई घाव कर दिए और जबरन जहर पिलाया। घायल व्यापारी ने मोबाइल से अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आस-पास के थानों की पुलिस ने घायल नरेश कृष्णियां को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि गंभीर हालत के कारण व्यापारी को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

एसीपी रायसिंह ने बताया कि नरेश कृष्णियां अपनी मर्सडीज कार में सवार होकर दिल्ली से जयपुर आ रहे थे। इस दौरान रात करीब 9 बजे करणी विहार इलाके में एक लग्जरी कार में सवार 3 युवकों ने अजमेर का रास्ता पूछने के बहाने गाड़ी रूकवाई और आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और उसके बाद उनके शरीर पर चाकू से घाव कर दिए। हालांकि लूट के बारे में अभी तक पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अशोक गहलोत ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा बचाव एवं रोकथाम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं की समीक्षा की हैं।

03/03/2020

जेल में बंदियों के परिजन मुलाकात के लिए कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों से मुलाकात करने के लिए कई बार उनके परिजनों और रिश्तेदारों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

13/03/2020

बाड़मेर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता की कोरोना से मौत के बाद जलती चिता में कूदी बेटी

देशभर में कोरोना परिवार के परिवार लील रहा है, जिसके चलते लोगों की मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी हैं। ऐसी ही परिस्थिति बाड़मेर में अपने पिता की मृत्यु होने पर उनकी जलती चिता पर एक बेटी कूद अपनी जान देने लगी। बाड़मेर में रहने वाले दामोदर उम्र 70 साल पुत्र जयरामदास शारदा की कोरोना संक्रमित होने से मृत्यु हो गई थी। श्मशान घाट पर उनके अंतिम संस्कार के दौरान मृतक की 30 साल की बेटी चंद्रा शारदा ने जलती चिता में अचानक से छलांग लगा दी।

04/05/2021

मदनलाल सैनी, राज्यवर्धन राठौड़ और हनुमान बेनीवाल ने किया मतदान

राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने पत्नी के साथ मानसरोवर में वोट डाला

06/05/2019

सूरत सड़क हादसे पर CM गहलोत ने जताया दुख, राजस्थान के मृतकों-घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा

सूरत के कोसांबा में मजूदरों को तेज रफ्तार डंपर द्वारा कुचलने की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। साथ ही राजस्थान के मृतकों और घायलों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मृतकों के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपए और घायल लोगों को 50000 रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

19/01/2021

25 अप्रैल को महावीर जयंती के दिन होने वाली REET परीक्षा स्थगित, अब 20 जून को होगा एग्जाम

राजस्थान सरकार ने 25 अप्रैल को महावीर जयंती के दिन होने वाली राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा स्थगित कर दी है। अब यह परीक्षा 20 जून को होगी। मुख्यमंत्री स्तर से निर्देश मिलने के बाद राज्य के माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने परीक्षा की नई तारीख के आदेश जारी कर दिए हैं।

29/03/2021

बीसलपुर में 14 फीसदी पानी शेष, जलदाय विभाग की बढ़ी मुसीबत

प्रदेश में जैसे-जैसे तापमान में बढ़ोतरी हो रही है, वैसे ही बीसलपुर बांध में पानी का लेवल घट रहा है। वहीं दूसरी ओर पानी की डिमांड भी बढ़ने लगी है।

10/04/2019