Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
राजस्थान

बदमाशों ने जनप्रतिनिधी पर किया जानलेवा हमला

Tuesday, June 16, 2020 14:40 PM
कपूर को चोट आई है।

जयपुर। महेश नगर थाना इलाके में गोविंदपुरी कॉलोनी निवासी एवं पिछले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे और जनप्रतिनिधी कपूरचंद बैरवा पर सोमवार रात करीब 10.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने आवास में जानलेवा हमला कर मारपीट की। इस हमले में कपूर व उनके परिवार को बुरी तरह पीटा। साथ ही उनकी मां के गले से सोने की चैन छीनकर ले गए और उनके आवास में खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

इसके अलावा उनकी पत्नी व 14 वर्षीय बेटी से भी बदमाशों ने मारपीट की। अचानक हुए इस हमले में कपूर को गहरी चोट आई है। इस हमले में बीच बचाव करने आए पड़ोसियों की भी हमलावरों से हाथापाई हुई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

युवक ने किया आविष्कार, मोदी ने दिया पुरस्कार

हाल ही में जलशक्ति मंत्रालय की ओर से आयोजित संसाधन हैकथॉन में चम्पापुरा ग्राम के एक किसान परिवार के युवा की ओर से इनोवेट दिव्यांग फ्रेंडली टॉइलेट अन्य 133 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ बेस्ट इनोवेशन बना है।

05/10/2019

ये हैं नन्हें 'सुभाष चंद्र बोस', पीसीसी में गहलोत-पायलट से की मुलाकात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी में सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके साथ बच्चों ने भी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी।

23/01/2020

भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है, जिस पर मुझे गर्व है: सतीश पूनिया

भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने सोमवार को अपने निवास पर पार्टी का ध्वज फहराया और प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं प्रेषित कीं। पूनिया ने निवास पर मां भारती, श्याम प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी का दीप प्रज्वलन कर वंदन और नमन किया।

07/04/2020

रकबर हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई, आरोपी की जमानत याचिका खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने कथित गौरक्षकों की ओर से अलवर के अकबर उर्फ रकबर की हत्या के मामले में आरोपी परमजीत की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। न्यायाधीश पंकज भंडारी की एकलपीठ ने यह आदेश आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए दिए।

07/04/2020

हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग उठाई

नागौर में अतिरिक्त केवी स्कूल खोलने व सैनिक स्कूल खोलने की मांग की, जिस पर प्रधानमंत्री ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

13/07/2019

बालक-बालिकाओं की प्रस्तुतियों को दर्शकों ने खूब सराहा

ऐसी मासूम जिंदगियां जो कुदरती मार से जुझ रही हों जिन्हें पल पल प्यार व सहारे की जरूरत हो उन्होंने शुक्रवार शाम जवाहर कला केन्द्र के रंगायन सभागार में अपनी बाल अदाओं के साथ रंगारंग प्रस्तुतियां देकर सामान्य बच्चों को भी पीछे छोड़ दिया।

11/05/2019

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में किया पदभार ग्रहण

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मंगलवार को औपचारिक रूप से कार्यभार ग्रहण करेंगे। इस मौके पर भाजपा आॅफिस के बाहर सभा होगी।

08/10/2019