Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अशोक गहलोत को मोदी, वसुंधरा, पायलट सहित तमाम नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को जन्म दिवस है, लेकिन लोकसभा चुनावों के प्रचार में पूरे दिन व्यस्त रहने के कारण कोई कार्यक्रम नहीं होगा।

03/05/2019

बदमाशों ने डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश की गाड़ी को मारी टक्कर

राहुल प्रकाश ने कार का पीछा किया तो बदमाशों ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

03/06/2019

कांग्रेस संगठन में बदलाव की आहट, सोनिया ने बुलाई बैठक

कांग्रेस संगठन में महाराष्ट्र एवं हरियाणा के विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद और अगले साल के शुरू में झारखंड एवं दिल्ली में आसन्न विधानसभा चुनाव के बीच बदलाव की आहट सुनाई दे रही है।

30/10/2019

सामूहिक उत्तरदायित्व से भटक रही है सरकार : भाजपा

राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद-विवाद हुआ, जिसमें कांग्रेस विधायकों ने सरकार की योजनाओं को जनहितैषी बताते हुए सरकार के कार्यों की तारीफ की।

11/02/2020

कोरोना की रोकथाम के लिए रखा 40 हजार जांचें प्रतिदिन करने का लक्ष्य: रघु शर्मा

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार का पूरा ध्यान ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग पर है। विभाग ने पहले 25 हजार टेस्ट प्रतिदिन करने का लक्ष्य रखा था एवं उसे अर्जित किया जा चुका है। अब अगला लक्ष्य 40 हजार जांचें प्रतिदिन करने का रखा गया है।

09/06/2020

जयपुर: दिल्ली हाइवे पर ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जला चालक, दो गंभीर जख्मी

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में दिल्ली-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर देर रात एक कंटेनर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई। इसमें कोयले से भरे कंटेनर में चंद मिनटों में ही आग की लपटें तेजी से फैल गई। इससे केबिन में फंसे ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक में मौजूद खलासी और ड्राइवर झुलस गए।

08/06/2021

कांग्रेस विधायक दल की बैठक, बागियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का प्रस्ताव पारित

सचिन पायलट और उनके समर्थित विधायकों की बगावत के चलते प्रदेश की सियासत में बढ़ी सरगर्मियों के बीच मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। होटल फेयरमाउंट में हुई विधायक दल की बैठक में सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक शामिल नहीं हुए। बैठक में बागियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का प्रस्ताव पारित किया गया है।

14/07/2020