Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

महाशिवरात्रि पर गहलोत ने की पूजा

Friday, February 21, 2020 13:15 PM
गहलोत ने पूजा की।

जयपुर। देशभर में महाशिवरात्रि पर्व मनाया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पूजा-अर्चना की। गहलोत ने ट्वीट किया कि महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर निवास परिसर स्थित शिव मंदिर में परिवार के साथ पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश में खुशहाली की प्रार्थना की।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कभी थे धुर विरोधी, अब हैं साथ-साथ, ये हैं राजस्थान के 'दो दिग्गज किरोड़ी'

राजस्थान की राजनीति में एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है, जिसके बारे मेंं शायद ही किसी ने सोचा होगा कि दो धुर विरोधी दिग्गज नेता न केवल एक मंच दिखाई देंगे, बल्कि जब मिलेंगे हंस-हंसकर गुफ्तुगू भी करेंगे।

30/04/2019

सीकर में तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद ट्रक से टकराई, 3 महिला सहित 4 की मौत

सीकर जिले के तासरगढ़ में गुरुवार को एक ट्रक और कार में टक्कर हो जाने से कार सवार 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ स्थित मेणांस में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे कि तासरगढ़ के पास उनकी कार का टायर फट गया, जिससे कार असंतुलित होकर ट्रक से टकरा गई।

05/11/2020

गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिरों का महापौर ने किया निरीक्षण

कृष्ण जन्माष्टमी पर श्रृद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा ने गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिर क्षेत्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

24/08/2019

अजमेर के JLN अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

अजमेर में सोमवार को कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि कोरोना संदिग्ध ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल (जेएलएन) कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में रस्सी के फंदे पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली। आत्महत्या की यह घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है।

11/05/2020

बीकानेर में मिनी फूड पार्क की घोषणा, आयुर्वेद और डेयरी महाविद्यालय खुलेंगे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज विधानसभा में पेश 2021-22 के लिए बजट में बीकानेर संभाग मुख्यालय के लिए भी कई घोषणाएं की है। घोषणाओं के अनुसार यहां मिनी फूड पार्क बनाए जाने के साथ-साथ आयुर्वेद और डेयरी महाविद्यालय भी खोले जाएंगे। जिसमें योग एवं नेचुरोपैथी का अध्ययन कराया जाएगा।

24/02/2021

जोधपुर: सेतरावा में बारिश से बढ़ी ठंड, पारा गिरा, बढ़ी ठिठुरन

अलसुबह अचानक मौसम ने पलटी मारी और बारिश हुई। बारिश से मौसम ठंडा हो गया और पारे में गिरावट आ गई है।

13/01/2020

झुंझुनूं: बिट्स पिलानी के कैंपस में लगा कर्फ्यू, कोरोना संक्रमण के एक साथ 5 नए मामले आए सामने

झुंझुनूं जिले के पिलानी कस्बे में स्थित बिरला शिक्षण संस्थान बिट्स परिसर में एक साथ 5 नए कोरोना के मामले सामने आने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है। कोरोना संक्रमित लोगों में 4 दूसरे राज्य एवं जिलों से आए लोग शामिल हैं जबकि 1 स्थानीय कार्मिक हैं।

05/04/2021