Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत का डूंगरपुर दौरा रद्द

Friday, August 09, 2019 13:25 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत का खराब मौसम के कारण डूंगरपुर दौरा रद्द हो गया है। उन्हें विश्व आदिवासी दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में हिस्सा लेने के लिए डूंगरपुर जाना था। 

इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए। गहलोत कांग्रेस मुख्यालय में कश्मीर मुद्दे पर आयोजित अहम बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शामिल होंगे।
 

यह भी पढ़ें:

अशोक गहलोत ने दिए फसल खराबे का जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 18 जिलों में हुए फसल खराबे का जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं। दौरे के दौरान प्रभारी मंत्री जिलों में जाकर किसानों से बातचीत करेंगे।

08/03/2020

जयपुर कलेक्ट्रेट में नहीं 50 रुपए का स्टांप, तो कैसे भरेंगे प्रत्याशी शपथ-पत्र

लोकसभा चुनाव चरम पर है और पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। ऐसे में प्रत्याशी को चुनाव लड़ने के लिए सभी पात्रता पूरी करनी होगी, लेकिन जिला कलेक्ट्रेट में 50 रूपए का स्टांप ही नहीं है।

11/04/2019

सिरोही में दोषी चिकित्साकर्मियों को हटाने की मांग को लेकर मंत्री का किया घेराव

दो अक्टूबर को एक प्रसूता को खून न चढ़ाकर लौटा देने पर मृत शिशु के मामले में चिकित्सालय प्रशासन की लापरवाही को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सिरोही पहुंचे प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी का घेराव कर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी व चिकित्सक हटाने की मांग व बैठक के दौरान ...

06/10/2019

पंचायतीराज विभाग में 5 विकास अधिकारियों के तबादले

पंचायतीराज विभाग में 5 विकास अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। संयुक्त सचिव गौरव चतुर्वेदी ने तबादलों के आदेश जारी किए हैं।

27/06/2019

गांजा और स्मैक की सप्लाई कर रहे 6 तस्कर गिरफ्तार

आॅपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत कमिश्नरेट के गलता गेट, मुहाना व गांधी नगर थाना पुलिस ने शहर में गांजा सप्लाई कर रहे 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

25/01/2020

किसान महापंचायत के नेतृत्व में किसानों का जयपुर कूच

कूच में दूदू, फागी, फुलेरा के किसान व किसान महापंचायत के प्रदेश के प्रतिनिधि शामिल हैं।

09/10/2019

जेडीए में सहकारी समितियों के प्रकोष्ठ को समाप्त करने की तैयारी

राज्य सरकार जयपुर विकास प्राधिकरण में करीब बीस साल पहले बने सहकारी समितियों के प्रकोष्ठ को समाप्त करने की तैयारी कर रही है।

05/11/2019